छत्तीसगढ़

Henry Cavill: सुपरमैन के रोल में अब नजर नहीं आएंगे हेनरी कैविल, नाराज फैंस जेम्स गन को हटाने की कर रहे मांग

नईदिल्ली I हॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आई है। सुपरमैन की भूमिका निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता हेनरी कैविल ने फैंस को एक बुरी खबर दी है। उन्होंने बताया है कि अब वह इस किरदार में आगे नजर नहीं आएंगे। अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर लोगों को इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने अपने पोस्ट में लोगों के नाम एक भावुक संदेश लिखा है। हेनरी ने नोट में लिखा, ”मैंने जेम्स गन और पीटर सफ्रान के साथ अभी मुलाकात की है। सभी के लिए एक दुखद समाचार है कि मैं अब सुपरमैन के रूप में नहीं लौटूंगा। अक्टूबर में स्टूडियो की तरफ से मेरी वापसी की घोषणा करने के बाद यह खबर देना बिल्कुल भी आसान नहीं है। लेकिन यही जीवन है। आप सभी के साथ उतार-चढ़ाव से भरा यह वक्त अच्छा रहा।”

हेनरी ने आगे लिखा, ”जेम्स और पीटर के पास निर्माण के लिए पूरा ब्रह्मांड है। मैं उन्हें और इस यूनिवर्स से जुड़े सभी को भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं।” बताया जा रहा है कि निर्माता-निर्देशक जेम्स गन इस बार सुपरमैन के किरदार के लिए किसी युवा चेहरे को कास्ट करना चाहते हैं। इस खबर के सामने आने के बाद हेनरी के बहुत से फैंस नाराज हो गए हैं और जेम्स गन को इस फिल्म से हटाए जाने की मांग भी कर रहे हैं। इसको लेकर फैंस द्वारा #FireJamesGunn #BoycottWB जैसे हैशटैग भी चलाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘ब्लैक एडम’ में हेनरी सुपरमैन के रूप में कैमियो रोल में दिखे थे। उन्हें बड़े पर्दे पर देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे। फिल्म के क्लाइमैक्स के मुताबिक इस फिल्म के दूसरे भाग में ब्लैक एडम और सुपरमैन को एक साथ पर्दे पर दिखाया जाना था। हालांकि अब फैंस को हेनरी और ड्वेन जॉनसन के बीच यह टक्कर फैंस को देखने को नहीं मिलेगी।