छत्तीसगढ़

कैसे हुई तुनिषा शर्मा की मौत? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

नईदिल्ली I टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड की खबर से देशभर में सनसनी फैल गई है. शूटिंग सेट पर एक्ट्रेस के सुसाइड का मामला सामने आया है, माना जा रहा है कि तुनिषा काम को लेकर डिप्रेशन में थीं. उनकी फांसी का जिम्मेदार उनके को-स्टार शीजान को ठहराया जा रहा है और उनसे पूछताछ जारी है. मामले पर ताजा अपडेट्स लगातार सामने आ रहे हैं.

दम घुटने से हुई मौत

मुंबई पुलिस के सूत्रों की प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पोस्टमॉर्टम में ये सामने आया है कि लटकने की वजह से तुनिषा की मौत हुई है. विसरा प्रीजर्व कर लिया गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि क्या कोई फाउल प्ले था या नहीं. ताजा अपडेट्स में ये भी सामने आया है कि पुलिस ने प्रेग्नेंसी की बात को खारिज किया है. तुनिषा के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. मौत की वजह फांसी से दम घुटना बताया गया है. तुनिषा ने आखिरी बार यानी मौत के 24 घंटे पहले जिन लोगों से फोन पर या फिर सेट पर बातचीत की, सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं.

शीजान नहीं कर रहा सहयोग

वालीव पुलिस के मुताबिक शीजान की कोर्ट से रिमांड की मांग की जाएगी, क्योंकि शीजान अभी तक की पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है. झगड़े की वजह के बारे में पूछे जाने पर बयान पलट रहा है. मामले पर इंडस्ट्री से प्रतिक्रिया भी आ रही हैं और सभी इस बात से चकित हैं कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी कि इस नाजुक उम्र में तुनिषा को सुसाइड करना पड़ा.

कोस्टार ने कही ये बात

तुनिषा के को-स्टार पार्थ ने बताया कि- ‘मुझे कल सेट पर ही शीजान ने ही बताया कि तुनिषा ने खुदकुशी कर ली है. मैं कल रात शीजान के साथ ही थाने आया था वो रो रहा था. परेशान भी था. पुलिस ने मेरे बयान दर्ज किए हैं और ये जानने की कोशिश की है कि दोनों के बीच क्या हुआ था. सेट पर तुनिषा खुशमिजाज लड़की थी और एक अच्छी एक्ट्रेस थी.