छत्तीसगढ़

Tunisha Sharma Death: टीवी सेट पर पहुंची फॉरेंसिक टीम, फांसी के फंदे पर मिले खून के निशान; खुलेगा मौत का राज?

नई दिल्ली। तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी माने गए शीजान खान को 28 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है। वहीं, मंगलवार को पुलिस ने तुनिषा शर्मा का ब्लड सैंपल, कपड़े और ज्वेलरी जांच के लिए भेजे। कलीना लैब से महाराष्ट्रे का पालघर में जहां एक्ट्रेस का शव बरामद किया गया था, वहां पहुंची। पुलिस ने फांसी के फंदे से खून के निशान लिए और तुनिषा के कान के झुमके बरामद किए। पुलिस ने वह कपड़ा भी बरामद किया, जिसके आधार पर तुनिषा की डेड बॉडी फंदे से लटकी पाई गई थी।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने उस दिन इस्तेमाल किया गया शीजान खान का फोन और कपड़े भी बरामद किए हैं। इस मामले में कुल 16 लोगों के स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किए गए हैं। हादसे के दिन जो भी लोग सेट पर मौजूद थे, उन सभी के स्टेटमेंट पुलिस ने रिकॉर्ड कर लिए हैं।

तीन महीनों तक चला था रिलेशन

तुनिषा शर्मा का शव 24 दिंसबर को ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया था। इस मामले में पुलिस ने तुनिषा की मां की एफआईआर के आधार पर अगले ही दिन शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया। वसई पुलिस ऑफिशियल के बयान के मुताबिक, शीजान खान ने बताया कि तुनिषा और उनका तीन महीने का रिलेशन था। उन दोनों के बीच उम्र का बड़ा अंतर था। पुलिस ने यह भी कहा कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी पता नहीं चला है जिससे यह साबित हो सके कि उन दोनों श्रद्धा वाल्कर केस से सबक लेते हुए ब्रेकअप किया हो।

मर्डर या सुसाइड, इस पर संशय जारी

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में जांच लगाकार जारी है। पुलिस इस मामले में एक्टिव मोड में है। आरोपी शीजान खान को 28 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है। तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम में दम घुटने से उनकी मौत होने की वजह बताई गई है। हालांकि, यह अब भी क्लियर नहीं है कि उनकी मौत सुसाइड ही है या मर्डर। उधर,शीजान खान की बहनें फलक नाज और शपक नाज ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर स्टेटमेंट जारी कर परिवार की निजता का सम्मान करने की बात कही।