छत्तीसगढ़

बकवास बातें कर रहे हैं अंकलजी, पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले तंज पर प्रियंका गांधी का पलटवार, वीडियो

नईदिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कांग्रेस को उनके ‘वेल्थ री-डिस्ट्रिब्यूशन’ वाले बयान पर घेरते नजर आ रहे हैं। शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए कहा कि शादियों में हर जगह बकवास करने वाले एक अंकल जी होते ही हैं। दरअसल, प्रियंका गांधी गुजरात के वलसाड लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थन में चुनावी रैली में पहुंची थीं। यहां उन्होंने कहा कि घर में शादी होती है तो, हर जगह एक अंकल जी ऐसे होते हैं, जो दरबार लगाकर सबको ज्ञान देते रहते हैं।

अंकल जी किसी दिन कहने लगें कि सावधान हो जाओ.. कांग्रेस सरकार आएगी तो आपके गहने-मंगलसूत्र चुरा लेगी और किसी और को दे देगी। तो ये सब सुनकर आप क्या करते.. हंसते न? आज देश के प्रधानमंत्री अपने पद की गंभीरता को आधार बनाकर आपसे ऐसी बकवास बातें कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हमले की दिशा को वंशवादी राजनीति और भ्रष्टाचार से हटाकर कांग्रेस की संपत्ति बंटवारे और विरासत टैक्स की कथित योजना पर केंद्रित कर दिया है। पीएम मोदी अपनी चुनावी रैलियों में दावा करते रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं के ‘मंगलसूत्र’ समेत सोने के गहने छीन लेगी और उन्हें दोबारा बांट देगी।

प्रियंका गांधी ने जवाब दिया कि वह अब लोगों को चेतावनी दे रहे हैं कि कांग्रेस तलाशी लेने के लिए एक्स-रे मशीन के साथ उनके घरों में प्रवेश करेगी, फिर आपके गहने और साथ ही तिजोरियों में रखे ‘मंगलसूत्र’ छीन लेगी और दूसरों को दे देगी। क्या यह भी संभव है? क्या वह घबराहट के कारण ऐसा कह रहे हैं?

प्रियंका ने महंगाई को लेकर भी मोदी पर निशाना साधा और उन्हें ‘मेहंगाई’ आदमी बताया। प्रियंका ने कहा कि बीजेपी नेता और उम्मीदवार कह रहे हैं कि वे संविधान बदल देंगे। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे इनकार कर रहे हैं। यह उनकी रणनीति है।

‘आंसू भी बहा सकते हैं’
शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी मोदी पर उनके दावों को लेकर निशाना साधा और कहा कि वह डरे हुए हैं और मंच पर आंसू भी बहा सकते हैं। गांधी ने कहा कि आपने प्रधानमंत्री के भाषण सुने हैं। वह डरे हुए हैं। संभव है कि वह मंच पर आंसू बहा दें।