छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : मोबाइल गेम खेलने को लेकर विवाद, युवक ने टोकने पर गांव के शख्स की हत्या की, आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा I बेमेतरा जिले के परपोड़ी थाना क्षेत्र में 3 जनवरी को हुई शख्स की हत्या के मामले में बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोबाइल में गेम खेलने को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने गांव के ही व्यक्ति की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, परपोड़ी थाना क्षेत्र के गोड़मर्रा गांव में 2 जनवरी को रात साढ़े 8 बजे किराना दुकान के पास मनोहर कोसले (30 वर्ष) मोबाइल गेम खेल रहा था। इसी दौरान वहां गांव का ही धर्मदास बागरे (40 वर्ष) आया। उसने मनोहर पर मोबाइल गेम खेलने को लेकर कमेंट कर दिया। इसके बाद दोनों आपस में उलझ गए। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर मनोहर ने धर्मदास की लात-घूंसे और डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इससे वो बेहोश हो गया। वहीं आरोपी मारपीट के बाद फरार हो गया।

गांव के लोगों ने धर्मदास के परिवार को घटना की सूचना दी। मौके पर परिवारवाले आए, तो धर्मदास बेहोश था, लेकिन उसके शरीर पर चोट के ज्यादा गहरे निशान नहीं थे। इससे परिवार वालों को लगा कि घर में आराम करने और घरेलू उपायों या दवाईयों से वो ठीक हो जाएगा। परिजन धर्मदास को घायल हालत में ही घर ले आए। सुबह जब परिजन उसे उठाने आए, तो धर्मदास की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी केसी ठाकुर ने बताया कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक मनोहर कोसले को गिरफ्तार कर लिया है।