छत्तीसगढ़

राहुल गांधी के साथ नंगे बदन चल रहे बच्चे की फोटो वायरल, चंद्रशेखर आजाद के लुक में नजर आए छोटे उस्ताद

नईदिल्ली I राहुल गांधी के नेतृत्व में हो रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में आए दिन विभिन्न पार्टियों के नेताओं से लेकर एक्टर और एकट्रेस तक शामिल हो रहे हैं. इसी बीच इतनी सर्दी में राहुल गांधी के टी-शर्ट में यात्रा करने को लेकर भी बातें हो रही कि क्या उन्हें सर्दी नहीं लग रही.

पदयात्रा से हर रोज नई-नई तस्वीरें सामनें आ रही है, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. ऐसी ही एक फोटो शुक्रवार (6 जनवरी) को चर्चा का विषय बन गई, जिसमें 5 साल का अभिमन्यु हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा में चंद्रशेखर आजाद के लुक में शामिल हुआ.

यह फोटो कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने ट्वीट कर लिखा कि कैसे रुके कदम, जब साथ हो ‘आजाद’ से एक मासूम के कदमों का. फिर भारत मुसीबतों की बेड़ियां पिघला चुकी है. भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार (6 जनवरी) को हरियाणा में पहुंची. इसी दौरान अभिमन्यु राहुल गांधी के साथ शामिल हुए. यात्रा के दौरान राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे ने एक जनसभा भी की. इस दौरान दोनों नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

भारत जोड़ो यात्रा 

हरियाणा में 21 से 23 दिसंबर तक पहले चरण के तहत 130 किलोमीटर की दूरी तय की थी और यह नूंह, गुरुग्राम तथा फरीदाबाद जिलों से गुजरी थी. भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 30 जनवरी को श्रीनगर में राहुल गांधी द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाने के साथ संपन्न होगी. फिर शुक्रवार (6 जनवरी) को यात्रा दूसरे चरण की यात्रा पानीपत से शुरू हुई. 

मल्लिकार्जुन खरगे का निशाना 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पानीपत में सभा में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम अगले साल एक जनवरी तक पूरा होने की गृह मंत्री अमित शाह की घोषणा को लेकर उन पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या शाह राम मंदिर के पुजारी हैं जो वह ऐसी घोषणा कर रहे हैं.