छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः दो लोगों की हत्या का सामने आया CCTV फुटेज, लोहे के रॉड से मारकर गिराया नीचे, फिर पत्थर से कुचल कर किया बेरहमी से कत्ल

भिलाई I भिलाई के इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में दो लोगों की हत्या का सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी हत्या के इरादे से ही पहुंचे थे। उनके हाथ में लठी डंडे, तलवार व अन्य हथियार थे। उन्होंने पहले सूरज चौधरी और मनोज चौधरी को घेरा। इसके बाद ठंडे से मारकर उन्हें जमीन पर गिरा दिया। फिर ईट पत्थर से कुचल कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।
मनोज चौधरी एचटीसी कंपनी का ड्राइवर चालक था। मनोज की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनका कई दिन से झगड़ा चल रहा था। मनोज को पहले से ही आशंका थी कि राहुल और उसके साथी उसके ऊपर जानलेवा हमला कर सकते हैं। सूरज मनोज के साथ ही रहता था। रविवार शाम वो बाजार से चिकन लेकर आया था अपने घरवालों को दिया और बोला की मैं आता हूं। इसके बाद वो घर नहीं लौटा। इधर सूचना मिलते ही सीएसपी प्रभात कुमार रात में पूरी पुलिस फोर्स को आरोपियों को पकड़ने के लिए लगा दिया था। पुलिस ने रात भर छापेमारी करके 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया। दो लोगों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
नशे में थे सारे आरोपी
एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि सभी आरोपी नशे में थे। उन्होंने नशे में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने बताया कि सूरज और मनोज ने उनकी बाइक छीन ली थी। इससे वो लोग आवेश में आ गए और लोहे के पाइप से मारकर उनकी हत्या कर दी।
इन दो लोगों की हुई हत्या
मनोज चौधरी पिता महेंद्र चौधरी (34 साल) निवासी इंदिरा नगर हथखोज थाना पुरानी भिलाई
मृतक सूरज चौधरी पिता ओमप्रकाश चौधरी ( 34 साल) निवासी हथखोज

15 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी
शेख अयूब (59 साल) निवासी इंदिरानगर वार्ड नंबर 1 हथखोज
चंद्रभान चौहान (27 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
अमित चंद्राकर (22 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
अजीतचंद्राकर (18 वर्ष) इंदिरानगर हथखोज
युवराज ठाकुर (24 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
भोला प्रसाद (18वर्ष) इंदिरा नगर गांधी चौक हथखोज
श्रवण कुमार साह (18 वर्ष) दुर्गा मंदिर के पास जोन 3 खुर्सीपार
प्रियांशु राऊत (18 वर्ष) बालाजी नगर खुर्सीपार
पंकज कुमार (19 वर्ष) बालाजी नगर खुर्सीपार
राहुल कुमार चौधरी (18 वर्ष) मिनीमाता नगर गणेश मंदिर के पास खुर्सीपार
टी जय रेड्डी (18 वर्ष) बालाजी नगर सिटी पार्क खुर्सीपार
अक्षय चंद्राकर (25 वर्ष) इंदिरानगर हथखोज
अशोक कुमार चौधरी (23 वर्ष) बालाजीनगर खुर्सीपार
धर्मेश यादव (18 वर्ष) ग्राम मोहदीनपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश
अभिषेक यादव (27 वर्ष) दरियापुर पोस्ट हाजीपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश
एचटीसी के सामने हुई वारदात
ये हत्या की वारदात हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी (HTC) के सामने हुई है। तीन दिन पहले ही इस कंपनी के संचालक इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू को जान से मारने की धमकी मिली थी। आरोपियों ने सोचा था कि वे लोग दूसरे गुट के लोगों की उसी कंपनी के सामने हत्या कर देंगे और आरोप दो बड़े ट्रांसपोर्टर्स के झगड़े पर आ जाएगा, लेकिन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने सारी पोल खोल दी। पुरानी भिलाई ने कुछ ही घंटों में मामले का खुलासा करते हुए पंद्रह आरोपियों को गिरफ्तार की है।