छत्तीसगढ़

IND vs SL 1st ODI: हवा में उठाया बल्ला, आसमान की ओर देखा, दमदार फिफ्टी जड़ रोहित शर्मा ने ऐसे किया सेलिब्रेट

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (IND vs SL 1st ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 10 जनवरी को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत की। बता दें कि रोहित शर्मा ने एक महीने बाद मैदान पर वापसी करते हुए दमदार अर्धशतक जड़ दिया। उन्होंने 41 गेंदों का सामना करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान फिफ्टी जड़ने के बाद रोहित ने आसमान की तरफ देखा और खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

बता दें कि टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने करीबन 1 महीने का रेस्ट मिला और आज यानि 10 जनवरी को श्रीलंका (IND vs SL 1st ODI) के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा ने शानदार फॉर्म दिखाई।

पहले वनडे में रोहित ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों पर अपना अर्धशतक जड़ा। इस दौरान उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया। रोहित ने आसमान की ओर देखा और फिफ्टी जड़कर कुछ कहा, उनकी ये फॉर्म देख भारतीय फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। ये अर्धशतक रोहित शर्मा के वनडे का 47वां अर्धशतक रहा।इसेक साथ ही शुभमन गिल ने भी रोहित के साथ कमाल की साझेदारी के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया।