छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में युवक की मौत, साइकिल को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, जांच करने गई पुलिस के वाहन को मेटाडोर ने ठोंका, बाल-बाल बचे जवान

मुंगेली I मुंगेली जिले के लोरमी इलाके में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इधर घटना की जांच के लिए पहुंची पुलिस के वाहन को मेटाडोर ने टक्कर मार दी। इसमें पुलिस वालों की जान बाल-बाल बची। उन्होंने जैसे-तैसे खेत में कूदकर अपनी जान बचाई। दोनों मामलों में पुलिस ने दो अलग-अलग FIR दर्ज की है।

मामला लोरमी के चिल्फी चौकी क्षेत्र का है, जहां मंगलवार रात लोरमी-पंडरिया मुख्य मार्ग पर घुटुरकुंडी निवासी 35 वर्षीय उदित नारायण यादव रोज की तरह वापस लौट रहा था। वह बोड़तरा से काम करके अपने घर जा रहा था। रात 10 बजे के करीब युवक अपनी साइकिल से गोल्हापारा के पास पहुंचा ही था कि अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची चिल्फी चौकी पुलिस तफ्तीश में जुटी ही हुई थी कि मेटाडोर ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। उस वक्त पुलिसकर्मी सड़क किनारे मृतक के शव के पंचनामा कार्रवाई में जुटे थे। चिल्फी चौकी पुलिस ने लोरमी से पंडरिया की ओर जा रहे एक मेटाडोर को रुकवाने की कोशिश की। इस दौरान तेज रफ्तार में आ रहे मेटाडोर चालक ने पुलिस को देखकर गाड़ी की स्पीड और बढ़ा दी। जिससे घबराकर पुलिस वालों ने खेत में कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं मेटाडोर ने पुलिस वाहन को इतनी तेज टक्कर मारी कि वो लगभग 40 फीट दूर फेंका गया।

हादसे में पुलिस वाहन के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद किसी तरह मेटाडोर को घेराबंदी कर रुकवाया गया। पुलिस ने आरोपी चालक दिनेश डाहिरे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सड़क हादसे के अलग-अलग मामलों में एफआईआर कर जांच में जुट गई है।