छत्तीसगढ़

Tiger 3: टाइगर 3 में अपने लुक पर काफी मेहनत कर रहे शाहरुख खान, एक्शन सीक्वेंस के लिए बनवाई खास विग

नईदिल्ली I शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज के बाद से चारों तरफ शाहरुख खान को लेकर दीवानगी देखने को मिल रही है। शाहरुख के फैन उनकी फिल्म पठान को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। वहीं, फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती हुई नजर आ रही है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं। फिल्म में सलमान खान का कैमियो है। इसके बाद बताया जा रहा है कि शाहरुख खान भी सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 में कैमियो करते नजर आएंगे।

टाइगर 3 में दिखेगा शाहरुख का अलग लुक
बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही टाइगर 3 के एक्शन सीन शूट करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, ये खबरें बीते काफी वक्त से सामने आ रही थीं। शाहरुख खान को फिलहाल टाइगर 3 की शूटिंग करनी है, क्योंकि उन्हें काफी वक्त से सलमान के साथ शूटिंग का समय नहीं मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख सलमान की फिल्म के लिए शूटिंग फरवरी या मार्च में कर सकते हैं। टाइगर 3 में शाहरुख खान के एक्शन सीक्वेंस के लिए स्पेशल विग तैयार की गई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख टाइगर 3 में नए लुक में नजर आने वाले हैं। बता दें कि पठान और टाइगर 3 YRF के बैनर तले तैयार की गई है। जहां से पठान फिल्म की कहानी को खत्म किया गया है, वहां से टाइगर 3 की कहानी को शुरू किया जाएगा।

दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं शाहरुख-सलमान
शाहरुख और सलमान खान अपनी अपनी फिल्मों में व्यस्त थे, जिसके कारण टाइगर 3 के लिए एक्शन सीन शूट नहीं हो पा रहा है। सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में व्यस्त थे, जो अप्रैल में रिलीज होगी। वहीं, शाहरुख खान अपनी दूसरी फिल्म जवान और डंकी के लिए तैयारी में लगे हुए थे। हालांकि, पठान के दौरान दोनों को एक साथ देख कर फैंस में काफी एक्साइटमेंट नजर आया। इसके बाद दोनों जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग पूरी कर सकते हैं।

पठान ने की जबरदस्त शुरुआत
शाहरुख खान की फिल्म पठान 100 करोड़ के क्लब में एंटर कर चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आए हैं।