छत्तीसगढ़

IND vs AUS Test Series: टेस्ट सीरीज के लिए उस्मान ख्वाजा की छुटी फ्लाइट, मीम शेयर कर खिलाड़ी ने जताया दुख

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से चार मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए दोनों टीमों के लिए यह सीरीज काफी अहम है।

इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम मंगलवार यानी 31 जनवरी को भारत पहुंच चुकी है। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा फ्लाइट नहीं पकड़ पाए है। दरअसल, वीजा क्लीयर नहीं होने के चलते उस्मान कंगारू टीम के साथ भारत रवाना नहीं हो पाए। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

दरअसल, भारतीय टीम इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है, जिसके दो मैच हो चुके हैं और यह सीरीज 1-1 से बराबर है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज यानी 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 

इसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी। जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया टीम भारत पहुंच चुकी है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ विस्फोटक बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा भारत नहीं पहुंच पाए है, जिसकी जानकारी उन्होंने 1 फरवरी को इंस्टाग्राम पर एक मीम फोटो और कैप्शन के साथ लिखा, ‘मुझे मेरे भारतीय वीजा का इंतजार है। #dontleaveme #standard #anytimenow’

जानें कब फ्लाइट पकड़ेंगे उस्मान ख्वाजा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स से बातचीत में उस्मान ख्वाजा के वीजा को लेकर अपडेट दिया है। ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड ने बताया कि ख्वाजा का वीजा क्लियर नहीं हुआ है। वो अब भारत दौरे के लिए गुरुवार यानी 2 फरवरी को उड़ान भर सकेंगे। इसका मतलब उस्मान गुरुवार को होने वाले ऑस्ट्रेलियाई टीम के ट्रेनिंग सेशन का हिस्सा नहीं होंगे।