छत्तीसगढ़

आदिल दुर्रानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, राखी सावंत ने पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

नई दिल्ली: राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने आदिल पर 406 और 420 की धाराएं लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया था. आदिल की गिरफ्तारी के बाद राखी ने एक बयान भी जारी किया था, जिसमें कई खुलासे किए थे. अब खबर आ रही है कि अब आदिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

बीते कुछ समय से राखी सावंत की मुश्किलें धमने का नाम नहीं ले रही है. राखी और पति आदिल खान दुर्रानी के बीच बीते कुछ दिनों से तनातनी चल रही है. हाल ही में राखी ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आदिल को हिरासत में लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी के बयानों को सामने रखते हुए आदिल को अब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

राखी ने लगाए थे गंभीर आरोप
राखी सावंत ने बताया था कि जब वह बिग बॉस मराठी में बतौर कंटेस्टेंट गई थीं, तो उनके पीछे से पति आदिल ने उनके पैसों का दुरुपयोग किया. इतना ही नहीं राखी का कहना है कि उन्होंने राखी से पैसा और ज्वैलरी भी छीन लिया है. राखी ने अपना दर्द बयां करते हुए ये भी बताया कि उन्होंने आदिल से मां का ख्याल रखने को कहा थाा लेकिन राखी की गैरमौजूदगी में उन्होंने ये सब किया. बता दें कि लंबे समय तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद राखी की मां ने 29 जनवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

राखी सावंत ने जारी किया था बयान
राखी सावंत ने बीते दिन अपनी इंस्टा स्टोरी पर मीडिया स्टेटमेंट जारी किया था. उन्होंने कहा कि वह भी मामले को सुलझाने के लिए स्टेशन पहुंची हैं. उनसे मिलने के लिए घर आने के बाद आदिल को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने एक मीडिया बयान भी जारी किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि ये कोई मीडिया ये नाटक नहीं है. मेरी जिंदगी खराब हो रही है. इसने. मुझे मारा है, मेरा पैसा लूटा है कुरान पे हाथ रख के भी. इसने मेरे साथ धोखा किया है.

राखी सावंत ने मामले को लेकर क्या कहा?
वहीं एक पैपराजी को दिए ऑडियो बयान में राखी ने कहा, “आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है क्योंकि मैंने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. यह कोई ड्रामा नहीं है. उसने मेरी लाइफ खराब की है. उसने मुझे पीटा. उसने मेरे पैसे ले लिए. एक्ट्रेस ने आगे कहा कहा कि आदिल ने उन्हें बताया था कि वह उसके साथ संबंध तोड़ चुका है और अब अपनी कथित प्रेमिका तनु के साथ रह रहा है. 

राखी ने आदिल से हाल ही में की थी शादी
बता दें कि कुछ टाइम पहले ही राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. राखी ने धर्म बदलकर आदिल खान दुर्रानी से निकाह किया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी अपने निकाह की तस्वीरें पोस्ट की थी. लेकिन अब दोनों के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में हैं. बता दें कि इससे पहले राखी ने रितेश से शादी की थी और बाद में उनसे शादी तोड़ भी दी थी.