छत्तीसगढ़

अस्‍पताल में ठीक हो रहे ऋषभ पंत को कपिल देव आखिर क्‍यों थप्‍पड़ मारना चाहते हैं? यहां जानें वजह

नई दिल्‍ली : भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर को गंभीर कार एक्‍सीडेंट के बाद क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। पंत की कार घटनास्‍थल पर जल गई थी और वो किसी तरह बाहर निकलने में कामयाब हुए थे, लेकिन इस दौरान विकेटकीपर बल्‍लेबाज को काफी चोटे लगी थीं।

पंत इस समय चोटों से उबरने में जुटे हुए हैं। उन्‍होंने हाल ही में अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये बताया कि ठीक होने की प्रक्रिया जारी है। भारत के महान क्रिकेटर कपिल देव ने हल्‍के अंदाज में कहा कि ऋषभ पंत के ठीक हो जाने के बाद वो उन्‍हें एक थप्‍पड़ मारना चाहते हैं।

कपिल देव ने अनकट के वीडियो में कहा कि पंत की गैरमौजूदगी ने टीम को मुश्किलों में डाल दिया है। जब बच्‍चा कोई गलती करता है तो उसके माता-पिता उसे मारते हैं, वैसे ही कपिल देव पंत के ठीक होने के बाद पंत को थप्‍पड़ मारना चाहते हैं।

देव ने कहा, ‘मुझे ऋषभ पंत से बहुत प्‍यार है। मैं चाहता हूं कि वो जल्‍दी ठीक हो जाएं ताकि उन्‍हें थप्‍पड़ मारूं और अपना ध्‍यान रखने को कह सकूं। आपके एक्‍सीडेंट के कारण, पूरी टीम बिखर गई है। मैं उनसे प्‍यार करता हूं, लेकिन मुझे उन पर गुस्‍सा भी आ रहा है। आज के समय में युवा इस तरह की गलती कैसे कर सकते हैं? इसके लिए एक थप्‍पड़ बनता है।’

महान क्रिकेटर ने कहा, ‘सबसे पहले उन्‍हें पूरी दुनिया से खूब प्‍यार और दुआएं मिली। भगवान करें कि वो जल्‍दी स्‍वस्‍थ हो जाएं। पहले तो यह है, लेकिन इसके बाद माता-पिता के जैसे एक थप्‍पड़ क्‍योंकि बच्‍चे ने गलती की है।’ पंत ठीक होने में जुटे हैं और उनके लंबे समय तक मैदान से दूर रहने की उम्‍मीद है। पंत के बारे में पक्‍की खबर है कि वो आगामी बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी और आईपीएल में नहीं खेलेंगे।