छत्तीसगढ़

Amitabh Bachchan Post: जब बेल बॉटम पहनना बिग बी को पड़ा था भारी, पैंट में घुस गया था चूहा और…

नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जो एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बी के दिन की शुरुआत सोशल मीडिया पोस्ट के साथ ही शुरू होती है। वो अपनी लाइफ से जुड़े कई पुराने किस्से भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अब अमिताभ बच्चन ने एक और मजेदार किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है, जब उनकी पैंट में चूहा घुस गया था।

बिग बी ने शेयर की सालों पुरानी तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बिग बी ने अपनी एक सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाट तस्वीर में बिग बी बेल बॉटम पैंट पहने हुए फुल ऑन एक्शन के मूड में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में उनके चेहरे को देखकर साफ पता चल रहा है कि ये उनके किसी एक्शन सीन की तस्वीर है।

जब ​अमिताभ के बेल बॉटम पैंट में घुस गया था चूहा

​अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखते हुए बताया कि उनकी पैंट में एक बार चूहा घुस गया था। उन्होंने लिखा, ”दो और दो पांच’.. कितना मजा आया इस फिल्म में.. बेल बॉटम्स और सब के साथ!!! … अरे उन दिनों बेल बॉटम बहुत लुभावना था.. जब मैं एक थिएटर में फिल्म देखने गया, तब एक चूहा मेरी पैंट में घुस गया.. बेल बॉटम के लिए धन्यवाद…।’ इस फोटो पर लगातार फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। इससे पहले भी बिग बी अपनी फिल्मों से जुड़े कई किस्से शेयर कर चुके हैं। उनके चाहने वालों को भी अपने स्टार की लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है।