छत्तीसगढ़

Bigg Boss 16 Winner: MC Stan ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी, खुश नहीं दिखे सलमान खान, किसी और को बताया सच्चा विनर

नई दिल्ली: बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि विनर का नाम जानने के लिए लोगों की दिलों की धकड़नें बढ़ गईं हो। पहले लगा कि तीसरे नंबर पर एमसी स्टैन बाहर हुए हैं, लेकिन ऐसा नहीं था। जिसके लोग शो जीतने के दावे कर रहे थे, वो प्रियंका चाहर चौधरी फिनाले में टॉप 3 से बाहर हो गईं और शो में बचे शिव और एमसी स्टैन। फैंस काफी एक्साइटेड थे ये जानने के लिए कि आखिर सलमान खान किसका नाम लेता हैं…।

शिव का टूटा सपना

इस दोनों के बीच लोग भी समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर कौन इस सीजन का विजेता होगा कौन? सलमान खान ने जब स्टैन और शिव का हाथ थामा तो लोगों की सांसे तेज चलने लगीं कि अब वो किसका नाम लेंगे। सलमान खान ने जैसे ही एसी स्टैन का नाम लिया हर कोई शॉक्ड रह गया। प्रियंका और शिव के सामने से ट्रॉफी निकाल कर एमसी स्टैन ले गए।

प्रियंका भी हुईं बाहर

इसे पहले घर में टॉप 5 से शुरुआत हुई। घर में शालीन भनोट, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी मौजूद थीं। इसमें से सबसे पहले जाने वाले थे शालीन भनोट। घर के सभी कंटेस्टेंट्स ने मिलकर ये फैसला किया कि शालीन ही इस शो में नंबर 5 पर रहना डिजर्व करते हैं और इसके साथ ही वो बाहर हो गए। फिर घर में बचे टॉप 4।

एमसी स्टैन की हुई जीत

इसके बाद घर में एंट्री हुई सनी देओल की और उन्होंने घरवालों को एक टास्क करने के लिए दिया। इसके साथ ही बारी आई एक और एलिमिनेशन की। इस बार बारी थी टॉप 3 की और अर्चना गौतम शो से एविक्ट हो गई। अर्चना को यकीन नहीं हो रहा था कि वो जाएंगी क्योंकि उनके हिसाब से वो ही बिग बॉस 16 जीतने वाली हैं। सनी देओल के साथ सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब सारी मस्ती की।

सलमान खान दिखे मायूस

सनी अपनी फिल्म गदर 2 को प्रमोट करने आए और उन्होंने अब्दु रोजिक को भी क्यूट सा सरदार बना दिया था। टॉप तीन में स्टैन, शिव और प्रियंका बचे थे। इसके बाद वहीं हुआ जो सबको लग रहा था। प्रिंयका बाहर हो गईं  स्टैन-शिव के बीच सीधी टक्कर हो गई। सलमान खान ने एलान किया की स्टैन को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। हालांकि, सलमान खान ने कहा कि उनकी नजरों में प्रियंका ही असली विनर हैं।