छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : पैतृक संपत्ति के लिए युवक की हत्या, चाची ने पहले पत्थर मारा, फिर बेटे के साथ मिलकर पीट-पीटकर जान ले ली

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पैतृक संपत्ति के लिए एक युवक की उसकी ही चाची और चचेरे भाई ने जान ले ली। युवक का शव तीन दिन पहले मिला था। जांच के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाईं। इसके बाद हत्या की गुत्थी सुलझ सकी। पुलिस ने गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने और फिर शव को सड़क किनारे फेंकने की बात स्वीकार कर ली है। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोलेंद्रा में तीन दिन पहले 32 साल के एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला था। ग्रामीणों ने देखा तो उसकी पहचान स्थानीय निवासी छबिलाल वर्मा के तौर पर हुई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो पता चला कि युवक की हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो परिवार में संपत्ति विवाद का मामला सामने आया। पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक की चाची राम कुंवर और उसके बेटे तिलक को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वारदात वाले दिन शाम को छविलाल और उसकी चाची राम कुंवर के बीच फिर से विवाद हुआ था। खेत से लौटने के दौरान आरोपी रामकुंवर ने पत्थर से छविलाल पर हमला कर दिया। इससे छविलाल के सिर पर चोट लगी और वह वहीं गिर पड़ा। इसके बाद रामकुंवर घर पहुंची और बेटे तिलक को बुला लाई। दोनों ने मिलकर लाठी-डंडे से छविलाल की जान ले ली। इसके बाद शव को खेत से उठाकर सड़क किनारे फेंक दिया। जिससे लोगों को लगे की हादसा है।