छत्तीसगढ़

आजम खां पर बरसीं पूर्व सांसद जयाप्रदा, बोलीं- घमंड हुआ चकनाचूर, बेटे को मिल रही पिता के कर्मों की सजा

मेरठ। फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा ने एक बार फिर पूर्व मंत्री आजम खां पर हमला बोला। कहा कि अपने को खुदा मानने वाले आजम खां का घमंड चकनाचूर हो गया है। रामपुर ही नहीं पूरे उप्र से उनका चैप्टर खत्म हो गया है। उनके बेटे अब्दुला को भी अपने पिता के कर्मों की सजा मिल रही है। रामपुर में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बेहतर कानून व्यवस्था का राज है। ऐसे में 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर इस सीट से भाजपा का कमल खिलेगा। प्रत्याशी वह रहेंगी या नहीं, ये तो पार्टी हाईकमान तय करेगा, फिलहाल वह कार्यकर्ता के रूप में रामपुर की सेवा में लगी हैं।

रामपुर में किया था आजम ने अपमानित

दिल्ली रोड स्थित दि अध्ययन स्कूल के वार्षिकोत्सव में रविवार को शामिल होने आईं जयाप्रदा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब वह वर्ष 2019 में रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ रही थीं, तब आजम खां ने उनके बारे में अभद्र टिप्पणियां कर अपमानित किया था। ठुमके लगाने वाली व नाचने गाने वाली तक कहा.., इसकी बहुत पीड़ा हुई थी।जय प्रदा ने कहा कि आज जब भी पद्मावत फिल्म देखती हैं तो आजम खां बिल्कुल खिलजी की तरह लगते हैं। उनका व्यवहार, महिलाओं के प्रति असम्मान की भावना और आतंक आजम खां की याद दिलाते हैं। हालत ये है कि सपा के नेता महिलाओं को लेकर अशोभणीय टिप्पणी करते हैं, इन सब पर अखिलेश यादव चुप रहते हैं।

नहीं बताया फिटनेस सीक्रेट

61 की उम्र में फिट रहने के बारे में जयाप्रदा से पूछा गया तो कहा कि वो बहुत कुछ करती हैं पर सब सीक्रेट है। बस इतना समझ लीजिए फिट रहने को आज भी डांस करती हैं, इससे दिमाग भी एक्टिव रहता है। इसके अलावा भी बहुत कुछ करती हैं।

ओटीटी प्लेटफार्म पर ‘फातिमा’ में मुख्य किरदार में आएंगी नजर

जया प्रदा ने कहा कि अब वह राजनीति के साथ-साथ ओटीटी चैनल पर शीघ्र प्रसारित होने जा रहे वेब सीरीज ‘फातिमा’ में ‘फातिमा’ का किरदार निभा रही हैं। बताया कि इस सीरीज द्वारा वे अपने जीवन में पहली बार किसी मुस्लिम कैरेक्टर को पर्दे पर अभिनीत करने जा रही हैं। जयाप्रदा के साथ उनके भाई और दक्षिण फिल्मों के अभिनेता राजा बाबू, अध्ययन के प्रबंध निदेशक संजय अग्रवाल भी मौजूद रहे।