छत्तीसगढ़

सलमान खान को मिला धमकी भरा ई-मेल, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

नईदिल्ली : मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक मोहित गर्ग के खिलाफ अभिनेता सलमान खान को शनिवार को कथित रूप से धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। शिकायत अभिनेता के मैनेजर और करीबी दोस्त प्रशांत गुंजालकर ने की थी।

एक्टर को यह मेल लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू के बाद आया है, जिसमें गैंगस्टर ने खुलेआम सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। टीवी चैनल को दिए इस साक्षात्कार में लॉरेन्स ने कहा था कि उनके जीवन का एकमात्र लक्ष्य एक्टर को जान से मारना है।

बांद्रा पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, धमकी भरा मेल अभिनेता के कार्यालय द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली ईमेल आईडी पर शनिवार दोपहर को भेजा गया था। मोहित गर्ग की आईडी से भेजे गए ईमेल में कहा गया है, “गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसने। शायद नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना, फेस टू फेस करना हो तो वो बता देना। अभी टाइम रहते सूचित कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।”

ईमेल मिलने के बाद गुंजालकर ने बांद्रा पुलिस से संपर्क किया। उनकी शिकायत के आधार पर बिश्नोई, बराड़ और गर्ग के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस बारे में बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘इन धमकियों के आधार पर सरकार ने हाल ही में अभिनेता की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। वह पहले भी बिश्नोई गिरोह के राडार पर रहे हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं।”

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अभिनेता को इस तरह की धमकी मिली है। इससे पहले पिछले साल जून में अभिनेता के पिता सलीम खान को एक चिट्ठी मिली थी, जिसमें सलमान को मूसेवाला की तरह मारने की बात कही गई थी। उस मामले में अभिनेता की शिकायत पर केस भी दर्ज किया गया था।