छत्तीसगढ़

IND vs AUS: कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे में मिली शर्मनाक हार से झल्लाए, इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 26 ओवर में ही 117 रन पर ढेर हो गई।

इसके बाद 118 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड की तूफानी पारी के दम पर 11 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा मैच प्रेजेंटेशन के दौरान निराश नजर आए। इस दौरान उन्होंने क्या कहा आइए जानते हैं?

दरअसल, दूसरे वनडे मैच में 10 विकेट से मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश नजर आए। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित ने टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

इसके साथ ही रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे मैच में भारत के कुल 5 विकेट चटकाने के बाद मिचेल स्टार्क की कमाल की गेंदबाजी और मिचेल मार्श की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की। उन्होंने मिचेल को लेकर कहा,पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 26 ओवर में 117 रन पर सिमट गई। टीम इंडिया का टॉप आर्डल पूरी तरह फ्लॉप रहा। टीम की तरफ से विराट कोहली (31) रन के अलावा कोई भी ज्यादा रन नहीं बना पाया। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने भारत के खिलाफ 5 विकेट चटकाए।

इसके बाद 118 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 11 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल किया और 10 विकेट से मैच अपने नाम किया। कंगारू टीम की तरफ से मिचेल मार्श ने नाबाद 66 रन और ट्रेविस हेड ने नाबाद 51 रन बनाए। यह वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक गेंद शेष रहते हुए भारत की सबसे बड़ी हार रही है I