छत्तीसगढ़

शाहिद अफरीदी के इस अंदाज ने भारतीय फैंस का जीता दिल, एक फैन को तिरंगे पर दिया ऑटोग्राफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नईदिल्ली : एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी एक भारतीय फैन को अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं. इस वायरल वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर भारतीय झंडे पर अपना ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अफरीदी का अंदाज दोनों देशों के फैंस को भाया

पाकिस्तान क्रिकेट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो को पोस्ट किया है. भारत और पाकिस्तान के फैंस को शाहिद अफरीदी का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. भारतीय पैंस लगातार शाहिद अफरीदी की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार तेजी से वायरल हो रहा है. बहरहाल, इंडिया महाराजा और एशिया लॉयंस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी एशिया लॉयंस ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 191 रन बनाए. इस तरह इंडिया महाराजा को मैच जीतने के लिए 192 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया महाराजा महज 106 रनों पर सिमट गई.

एशिया लॉयंस और वर्ल्ड जॉइंट्स के बीच खेला जाएगा फाइनल

दरअसल, शनिवार को एलिमिनेटर मैच में इंडिया महाराजा के सामने एशिया लॉयंस की चुनौती थी. इस मैच में एशिया लॉयंस ने इंडिया महाराजा को बड़े अंतर से हरा दिया. वहीं, वर्ल्ड जॉइंट्स की टीम पहले ही फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है. इस तरह लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का फाइनल मैच एशिया लॉयंस और वर्ल्ड जॉइंट्स के बीच खेला जाएगा. बहरहाल, सोशल मीडिया वायरल शाहिद अफरीदी का वीडियो इंडिया महाराजा और एशिया लॉयंस मैच के बाद का है. इस वायरल वीडियो पर भारतीय फैंस के अलावा पाकिस्तानी फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी बात रख रहे हैं.