छत्तीसगढ़

वीडियो: ये लड़ाई थी या कोई मजाक?, लाइव मैच में एक दूसरे से भिड़े विराट कोहली और स्टोइनिस

चेन्नई: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला एक बार फिर जमकर बोल रहा है। वह टीम इंडिया के लिए अब लगातार रन बना रहे हैं। अहमदाबाद टेस्ट में शतक (186) जड़ने के बाद विराट ने चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में भी जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने एक शानदार अर्धशतक लगाया। हालांकि मैच के दौरान कोहली और ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के बीच एक अजीबोगरीब घटना का भी देखने को मिली जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल, भारतीय पारी का 21वां ओवर ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्कस स्टोइनिस डाल रहे थे। ऐसे में जब स्टोइनिस ओवर की तीसरी गेंद डाल कर वापसी अगली गेंद के लिए रनअप पर जा रहे थे। तो उस दौरान अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के पास जाते समय विराट कोहली ने मार्कस स्टोइनिस को अपने कंधे से जोरदार धक्का मारा। धक्का इतना तेज था कि स्टोइनिस पूरा हिल गए थे।

क्या असलियत में दोनों के बीच लड़ाई हुई थी? वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ मजाक चल रहा था। क्योंकि कोहली के धक्का मारने के बाद स्टोइनिस मुस्कुराते हुए नजर आए थे। गौरतलब है कि दोनों खिलाड़ियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 मार्च बुधवार को चेन्नई में खेला गया तीसरा वनडे मेहमान टीम ने 21 रन से जीत लिया। इस जीत के साथ स्टीव स्मिथ के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2-1 से खेली जा रही यह वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली। उन्होंने भारत के विजय रथ को रोका है। टीम इंडिया पिछले 4 साल से घर में एक भी अंतरराष्ट्रीय सीरीज नहीं हारा था।