छत्तीसगढ़

पुराने तेवर में लौट आए MS धोनी, गेंदबाजों के लिए बजी खतरे की घंटी, चेपॉक में दिखाया ट्रेलर, वीडियो

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 में हिस्सा लेने जा रहे गेंदबाजों की नींद उड़ चुकी है। अपने पसंदीदा मैदान पर पहुंचकर पुराना शेर जाग उठा है। गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ करने की फुल तैयारी हो चुकी है। जिसका ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है। हम बात एमएस धोनी की कर रहे हैं, जो चेपॉक के मैदान पर बल्ले थामकर दहाड़ रहे हैं और सीएसके को पांचवीं बार चैंपियन बनाने को बेकरार हैं।

चेपॉक में माही ने दिखाया ट्रेलर

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी लंबे-लंबे सिक्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं। माही के शॉट पर पूरा चेपॉक झूम रहा है और स्टेडियम में सिर्फ थाला के नाम का शोर सुनाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर भी माही के धाकड़ बैटिंग का वीडियो जमकर धूम मचा रहा है और फैन्स अपने फेवरेट बल्लेबाज को मैदान पर देखने को बेताब हो रहे हैं।

IPL में आखिरी हो सकता है धोनी का यह सीजन

माना जा रहा है कि धोनी का यह आईपीएल में आखिरी सीजन हो सकता है। यही वजह है कि माही की एक झलक पाने के लिए चेपॉक के मैदान पर हजारों की तदाद में फैन्स सिर्फ सीएसके के प्रैक्टिस सेशन को भी देखने पहुंच रहे हैं। धोनी ने पिछले सीजन कहा था कि वह अपने आईपीएल करियर पर फुल स्टॉप चेपॉक के मैदान पर घरेलू दर्शकों के सामने लगाना चाहते हैं।

गुजरात से होगी चेन्नई की पहली भिड़ंत

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को टूर्नामेंट के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस से भिड़ना है। पिछले सीजन सीएसके के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा था और टीम ने सीजन का अंत 9वें स्थान पर रहते हुए किया था। टूर्नामेंट के आगाज से दो दिन पहले ही चेन्नई की कप्तानी रवींद्र जडेजा के हाथों में सौंप दी गई थी, लेकिन 8 मैचों में सिर्फ दो जीत के बाद फिर से माही को कप्तान नियुक्त कर दिया गया था।