छत्तीसगढ़

रायगढ़: जगराता में शामिल होने मंदिर जा रहा युवक खड़े ट्रेलर से टकराया, मौके पर हुई मौत

रायगढ़ । जिले में मंगलवार रात घर से जगराता में शामिल होने धौरभांठा के मंदिर जा रहे युवक की मोटरसाइकिल सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से खड़े ट्रेलर से टकरा गई।जिससे उसकी मौके पर ही मौत होने का मामला सामने आया है। युवक की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने तड़के सुबह से सड़क पर एकत्रित होकर विरोध कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक पल्सर बाइक सवार गोलू यादव उम्र 22 साल समकेरा का रहने वाला था । गोलू गांव से लगे धौरभांठा के देवी मंदिर में जगराता व पूजा कार्यक्रम में शामिल होने अपनी पल्सर बाइक से जा रहा था। गांव के मुख्य मार्ग पर मंदिर होने की वजह श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के मद्देनजर पुलिस द्वारा सुरक्षागत कारणों से नो एंट्री लगाया गया था।

जहां सड़क पर तमनार माइंस व अन्य स्थान जाने के लिए सैकड़ों भारी वाहन कतारबद्ध थे, कई वाहन बेतरतीब तरीके से भी खड़े थे। जिसमे बाइक सवार गोलू की मोटरसाइकिल खड़े ट्रेलर से पीछे से टकरा गई। इस घटना में युवक की बाइक के परखच्चे उड़ गए,और वह बुरी तरह से लहूलुहान अवस्था में सड़क पर पड़ा रहा।

देर रात जब स्थानीय लोग आवागमन करते हुए उक्त हादसे को देखे तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। ऐसे में डायल 112 पुलिस टीम को सूचना दी गई। ततपश्चात युवक के शव को पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए सुरक्षित रखवाया गया।

तड़के सुबह जब युवक के परिजन व स्थानीय ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली तो वे भी मौके पर एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। इधर मार्ग अवरुद्ध होने की सूचना मिलते ही तमनार व चक्रधर नगर पुलिस पेट्रोलिंग टीम मौके के लिए रवाना हुईं।