छत्तीसगढ़

IPL 2023: MS धोनी के संन्‍यास के सवाल पर चिढ़ गए वीरेंदर सहवाग, बोले- मुझे समझ नहीं आ रहा…

नई दिल्‍ली : एमएस धोनी से आईपीएल 2023 में लगातार संन्‍यास के बारे में सवाल किया जा रहा है। इस सवाल के बार-बार पूछने से भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग चिढ़ गए हैं। पूर्व भारतीय ओपनर ने पलटकर सवाल किया कि इस तरह की बात बार-बार करने की जरुरत क्‍या है।

एमएस धोनी आईपीएल में अपने भविष्‍य के बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं और दूसरों से उम्‍मीद कर रहे हैं कि वो इस बारे में लगातार सोचते रहे। लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने एमएस धोनी से उनके संन्‍यास पर सवाल किया कि आपने कभी नहीं बताया कि आईपीएल 2023 आपका आखिरी सीजन होगा या नहीं।

एमएस धोनी ने चेहरे पर मुस्‍कान रखते हुए जवाब दिया, ”आपने फैसला किया कि यह मेरा आखिरी सीजन है। मैंने अब तक कुछ नहीं कहा है।” बता दें कि 3 मई को लखनऊ और चेन्‍नई के बीच मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

सहवाग ने क्‍या कहा

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि भले ही आईपीएल 2023 सीजन धोनी का आखिरी भी हो तो खिलाड़ी से इस सवाल को करने की जरुरत क्‍या है। सहवाग ने क्रिकबज पर बातचीत करते हुए कहा, ”मुझे समझ नहीं आता कि उनसे ये सवाल पूछा क्‍यों जा रहा है? भले ही यह धोनी का आखिरी सीजन हो, आप खिलाड़ी से ही सवाल क्‍यों कर रहे हैं? यह उनका फैसला है, उन्‍हें लेने दीजिए।”

सहवाग ने आगे कहा, ”शायद वो धोनी से जवाब निकालना चाहते हो कि यह उनका आखिरी सीजन है। चाहे उनका आखिरी साल हो या नहीं हो, सिर्फ एमएस धोनी को ही पता है।” एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में तीसरे स्‍थान पर है। उसके 10 मैचों में 11 अंक हैं। सीएसके अपना अगला मुकाबला 6 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।