छत्तीसगढ़

कंगना रनौत को फैन ने दी फेक फॉलोअर्स बढ़ाने की सलाह, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि हर तरफ हो रही वाहवाही

नई दिल्ली। कंगना रनोट फिल्म इंडस्ट्री की वह एक्ट्रेस हैं, जो बेबाकी से अपनी हर बात कहने के लिए जानी जाती हैं। बिना किसी झिझक और बिना किसी डर के, एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से परहेज नहीं करतीं। उनकी हर पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। कंगना का नाम उन सितारों में शामिल है, जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। इसी कारण उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है।

कंगना को मिली फॉलोअर्स बढ़ाने की सलाह

कंगना रनोट के लॉयल फैंस उनकी किसी भी बात का पूरा समर्थन करते हैं। उनके हर पोस्ट पर फैंस अपना रिएक्शन देना नहीं भूलते। वहीं, कंगना अपने बिंदास जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्विटर पर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने की सलाह दी, जिसका कंगना ने ऐसा जवाब दिया कि हर ओर उनकी ही चर्चा हो रही है।

एक्ट्रेस के जवाब ने लूटी वाहवाही

एक्ट्रेस ने ट्वीट पर रिप्लाई किया, ‘मैं नहीं चाहती कि बहुत सारे लोग मेरे सभी पोस्ट देखें। अगर यही फॉलोअर्स मेरे कम हो जाएं, तो और भी बेहतर। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि, जब तक मांगा न जाए तब तक कोई भी वस्तु अर्पित न करें। इस तरह से गैरजिम्मेदारी के परिणाम होते हैं।’ एक्ट्रेस ने इस जवाब के जरिये फैंस का दिल जीत लिया है।

फैंस ने की तारीफ

कंगना जहां अपने बेबाक बयानों की वजह से कई बार ट्रोल हो जाती हैं, वहीं, इस रिप्लाई की वजह से वह तारीफें बटोर रही हैं। एक्ट्रेस के इस जवाब के बाद एक फैन ने लिखा, ‘यही आपको दूसरों से अलग बनाता है। यही कारण है कि हम आपको पसंद करते हैं।’

एक अन्य ने कहा, ‘बिलकुल सही। वैसे भी नकली फॉलोअर्स की आपको जरूरत क्या है, वह बाहरी दुनिया की असली शख्सियत हैं और अंदर से भी खूबसूरत हैं।’

कंगना रनोट वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह अपनी डायरेक्ट की गई फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।