छत्तीसगढ़

SRH vs LSG: गंभीर को देखकर कोहली-कोहली चिल्लाने लगे फैंस, लखनऊ के डगआउट के पास देखें कैसा था माहौल

नईदिल्ली : हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में शनिवार को आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला खेला गया. सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए इस मैच में SRH ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए. जवाब में लखनऊ की टीम ने 19.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए और 7 विकेट से मुकाबले को अपने नाम किया. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला गौतम गंभीर और विराट कोहली से जुड़ा हुआ है.

दरअसल मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर मैदान पर नजर आए तो लखनऊ के डगआउट के पास बैठे दर्शक कोहली-कोहली चिल्लाने लगे. इस पर गंभीर ने दर्शकों की ओर देखकर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया. अब मैच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह पहली बार नहीं है जब मैदान पर गंभीर को देखकर दर्शक विराट-विराट चिल्लाए हों. इससे पहले लखनऊ के अन्य मुकाबलों में भी यह नजारा देखने को मिला है.

क्या था मामला

लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2023 का 43वां मुकाबला खेला गया था. लखनऊ की पारी के दौरान जब नवीन उल हक बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके और विराट कोहली के बीच कुछ गर्मागर्मी नजर आई. यह मामला 17वें ओवर का था. हालांकि यहां मामला ज्यादा नहीं बढ़ा, अंपायर ने इसे शांत करा दिया. मुकाबले के बाद जब दोनों टीमों के प्लेयर्स एक दूसरे हाथ मिला रहे थे तो एक बार फिर विराट का सामना नवीन से हुआ. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच कहासुनी देखने को मिली. ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मैक्सवेल ने तब दोनों खिलाड़ियों को अलग करा दिया. लेकिन यह बात यहां पर ही खत्म नहीं हुई। इसके बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच कहासुनी देखने को मिली. अमित मिश्रा ने बीच बचाव किया और दोनों खिलाड़ियों को अलग कराया.