छत्तीसगढ़

शाइस्ता पर लगेगा गैंगस्टर! उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही फरार है अतीक की पत्नी

नईदिल्ली : उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और बीते कई महीनों से फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की मुसीबत में एक केस और लगने वाला है. हत्याकांड के बाद से ही लगातार फरार चल रही शाइस्ता को पकड़ने के लिए पुलिस उन पर अब गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी में है.

यूपी पुलिस से जुड़े सूत्र बताते हैं कि गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होने के बाद शाइस्ता के नाम पर दर्ज सभी अचल संपत्तियां कुर्क हो जाएंगी. शाइस्ता परवीन के खिलाफ अभी तक चार मुकदमे दर्ज हैं. शाइस्ता 50 हजार रुपये की इनामी बदमाश है, उन पर उमेश पाल और उसके सरकारी गनर की हत्या के मामले में भी मुकदमा दर्ज कराया हुआ है.

लुक आउट नोटिस के बाद भी गिरफ्त से बाहर हैं शुटर
उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शूटरों को अब तक युपी पुलिस नहीं पकड़ सकी है. उनका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. शाइस्ता समेत गुड्डू मुस्लिम और साबिर फरारी काट रहे हैं. शूटआउट में शामिल बाकी आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं.

गौरतलब है कि बीती 24 फरवरी को अतीक अहमद के बेटे असद ने अपने शूटर्स के साथ मिलकर उमेश पाल की दिन-दहाड़े उसके घर के बाहर ही हत्या कर दी थी. बाद में यूपी एसटीएफ ने असद को वारदात में शामिल एक अन्य शूटर के साथ मार गिराया था. बाद में पुलिस कस्टडी में मीडिया कर्मियों के भेष में आए तीन हमलावरों ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी. 

हमलावरों ने दोनों माफिया बंधुओं को गोली मारने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम में जो एक चीज रहस्यमय रही कि बेटे, पति और देवर के मारे जाने के बावजूद शाइस्ता एक बार भी कहीं दिखाई नहीं पड़ी और इस मामले में पुलिस के हाथ भी पूरी तरीके से खाली रहे, इसलिए अब पुलिस उस पर शिकंजा कसने की तैयारी में है.