छत्तीसगढ़

Video: छा गए अक्षर पटेल, बुलेट की रफ्तार सा तेज थ्रो, पलक झपकते ही मिचेल स्‍टार्क का काम किया तमाम

नई दिल्‍ली। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच गुरुवार को डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के दूसरे दिन का खेल जारी है। ऑस्‍ट्रेलिया ने दूसरे दिन अपनी पारी 327/3 के स्‍कोर से आगे बढ़ाई और लंच के समय तक उसने 109 ओवर में 7 विकेट खोकर 422 रन बना लिए हैं।

भारतीय टीम के लिए दूसरे दिन का पहला सत्र अच्‍छा रहा, जहां उसने 95 रन खर्च किए और चार विकेट चटकाए। इस दौरान सबसे ज्‍यादा चर्चा मिचेल स्‍टार्क के रन आउट होने की हो रही है, जिन्‍हें अक्षर पटेल ने सटीक थ्रो जमाकर पवेलियन की राह दिखाई।

यह घटना ऑस्‍ट्रेलियाई पारी के 104वें ओवर की है। मोहम्‍मद सिराज के ओवर की पांचवीं गेंद पर स्‍टार्क ने हल्‍के हाथों से मिड ऑफ की दिशा में शॉट खेलकर तेजी से रन चुराने का प्रयास किया। वहां मुस्‍तैद अक्षर पटेल ने दौड़कर गेंद पकड़ी और फिर अपने बाएं हाथ की तरफ डाइव लगाने से पहले थ्रो फेंका। पटेल थ्रो जमाने के बाद फिसल गए, लेकिन गेंद सीधे स्‍टंप्‍स पर जाकर लगी।

मिचेल स्‍टार्क तब क्रीज से बहुत दूर थे। पटेल कुछ देर के लिए मैदान में आए और अपनी चमक बिखेर गए। अक्षर पटेल के मिचेल स्‍टार्क को रन आउट करने का वीडियो वायरल हो गया है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 20 गेंदों में 5 रन बनाए। स्‍टार्क जब रन आउट हुए तब ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍कोर 402/7 था। अब क्रीज पर कप्‍तान पैट कमिंस और एलेक्‍स कैरी हैं। देखना दिलचस्‍प होगा कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम 400 रन का आंकड़ा पार करने में सफल होगी या नहीं।