छत्तीसगढ़

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली

नईदिल्ली : : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 20 जुलाई से खेला जाएगा. भारत-वेस्टइंडीज की टीमें दूसरे टेस्ट के लिए पोर्ट ऑफ स्पेन में आमने-सामने होगी. वहीं, इस मुकाबले से पहले भारत-वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में विराट कोहली जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का फोटो खूब वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस को अपने चहेते खिलाड़ी की यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

भारत ने डोमिनिका टेस्ट में वेस्टइंडीज को पारी और 141 रनों से हराया. यह मुकाबला महज 3 दिनों में खत्म हो गया. वहीं, इस मैच में विराट कोहली ने शानदार पारी खेली थी. वेस्टइंडीज के खिलाफ डोमिनिका टेस्ट मैच में विराट कोहली ने 182 गेंदों पर 76 रन बनाए थे. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके जड़े थे.

बहरहाल, भारतीय फैंस को उम्मीद है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में विराट कोहली अच्छी बल्लेबाजी करेंगे. दरअसल, पिछले लंबे वक्त से विराट कोहली विदेशी सरजमीं पर टेस्ट मैचों में शतक का आंकड़ा पार नहीं कर पाए है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि विराट कोहली जल्द इस सूखे को खत्म करेंगे. वहीं, भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के बाद कैरेबियन टीम के साथ वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. लेकिन फिलहाल दोनों टीमों के पैंस की नजर दूसरे टेस्ट मैच पर है.