छत्तीसगढ़

मैं तो बिना शर्माएं उनका यूज करती हूं…एक्स पति को लेकर ये क्या कह गईं किरण राव? सरेआम किया कबूल

नईदिल्ली : इन दिनों बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की एक्स पत्नी किरण राव अपनी अपकमिंग फिल्म लापता लेडीज को लेकर सुर्खियों में छाई है। इस फिल्म को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है। दोनों आए दिन फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में किरण राव ने कबूल किया कि उन्होंने आमिर खान का यूज किया है।

किरण राव ने आमिर खान को लेकर काफी कुछ कहा। जब उनसे पूछा गया कि आमिर खान ने उन्हें हर जगह सपोर्ट किया है और कदम से कदम मिलाकर उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी किया। उनसे आपको काफी मदद मिली होगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल मैंने तो उनका पूरा यूज किया है।’

किरण राव ने आगे कहा कि, ‘उनकी स्टारपावर का जितना यूज हो सकता है जहां हो सकता था। मैं उन्हें बोलती थी आप यहां खड़े हैं तो प्लीज हमें फोटोज दे दें। मैं तो सबसे कहती हूं, पहली मार्च को फिल्म आ रही है जो आमिर खान ने बनाई है। जो कि 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मैं तो बिना शर्माएं उनका यूज करती हूं।’

आमिर खान और किरण राव का तलाक साल 2021 में हुआ था। दोनों अलग हुए भले ही तीन साल हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे का खुलकर सपोर्ट करते हैं। कुछ दिनों पहले आमिर खान की बेटी ईरा खान की शादी थी। जिसमें किरण राव भी शामिल हुईं थी। उन्होंने शादी के हर फंक्शन में भाग लिया था। इसके अलावा किरण राव और आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

बता दें कि, रीना दत्ता से तलाक के 3 साल बाद आमिर खान ने किरण राव से साल 2005 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद राव खान है। शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने तलाक ले लिया था। हालांकि दोनों के बीच आज भी अच्छा बॉन्ड है।