छत्तीसगढ़

ऑफिस तक जाना मुश्किल है, इमरान हाशमी ने नेपोटिज्म को लेकर खोला राज, आउटसाइडर के लिए कही ऐसी बात

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी चर्चित सीरीज शोटाइम को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर लगातार इस वेब सीरीज के प्रमोशन में जुटे हैं। अब हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर अपनी राय दी और बताया कि आउटसाइडर के साथ इंडस्ट्री में कैसा व्यवहार होता है।

इमरान हाशमी ने बताया कि वह खुद फिल्मी दुनिया से हैं इसलिए जो लोग पहले से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं उनके लिए पैर जमाना थोड़ा आसान हो जाता है। एक्टर ने कहा, मैं खुद फिल्मी बैकग्राउंड से हूं लेकिन मैंने अपने जीवन में कभी भी स्टार किड्स के साथ बैठकर लंच नहीं किया। लेकिन जो लोग इंडस्ट्री बाहर के या फिर आउटसाइट होते हैं उनके लिए काफी मुश्किल होता।

इमरान हाशमी ने आगे बताया कि किस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर के साथ व्यवहार किया जाता है। एक्टर ने कहा, ‘मैं एक वक्त पर खुद असिस्टन्ट डायरेक्टर रहा हूं और मैंने अपनी आंखों के सामने सबकुछ होते हुए देखा है। किसी आउटसाइडर के लिए ऑडिशन देना या फिर फिल्म के लिए कास्ट होना बहुत दूर की बात है।’

इमरान हाशमी ने आगे कहा कि, ‘एक आउटसाइडर को असिस्टेंट डायरेक्टर के ऑफिस में भी नहीं आने दिया जाता। उसे आने का मौका मिल जाए ये भी बहुत बड़ी बात है। अब, बाहरी लोगों के लिए यह एक तरह की सच्चाई है। मुझे लगता है कि एक निश्चित सीमा तक इसका विरोध करना अच्छा है।’

बता दें कि, इमरान हाशमी की सीरीज ‘शोटाइम’ अगले महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में उनके अलावा महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल जैसे बड़े एक्टर्स लीड रोल में नजर आएंगे। इस सीरीज का डायरेक्शन सुमिर रॉय ने किया है। इमरान हाशमी की सीरीज 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।