छत्तीसगढ़

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के लिए नई जर्सी की लॉन्च, इस लीग की 2 बार की चैंपियन टीम से है मिलती जुलती

नईदिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। यह जर्सी काफी हद तक SA20 की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स ईस्टर्न केप की जैसी ही है।

इस जर्सी को सनराइजर्स हैदराबाद ने Fiery Heat का नाम दिया है। इस जर्सी का रंग ऑरेंज है और इसमें काले कलर की Stripes बनी हुई है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस जर्सी की घोषणा की। यह नई जर्सी भुवनेश्वर कुमार को पहने हुए देखा गया।

उन्होंने इसके कैप्शन पर लिखा कि, ‘आगामी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद नए Armour के साथ तैयार है।’ तमाम लोगों ने इस जर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह नई जर्सी पिछले सीजन से काफी अच्छी लग रही है।

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन आईपीएल 2023 में काफी निराशाजनक रहा था। एडन मार्करम की कप्तानी में टीम अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही थी। हालांकि आगामी सीजन को टीम अपने नाम जरुर करना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद ने 2024 सीजन के लिए अपने नए कप्तान की भी घोषणा कर दी है।

2024 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस करेंगे। बता दें, पैट कमिंस के लिए साल 2023 काफी अच्छा रहा था। उनकी कप्तानी में ही ऑस्ट्रेलिया टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 को अपने नाम किया था। यही नहीं पैट कमिंस की कप्तानी में ही ऑस्ट्रेलिया टीम ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 सीजन को भी जीता था। अब इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में भी पैट कमिंस अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाना चाहेंगे।

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग 2016 को अपने नाम कर चुकी है। अब 2024 सीजन में भी टीम जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहेगी। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने कई बेहतरीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया था।