छत्तीसगढ़

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के अपराधी ने बदले अपने कपड़े, बस से की यात्रा, जानें NIA टीम को और क्या मिला सुराग

बेंगलुरु : कर्नाटक के गृह मंत्री जी परेमश्वर ने आज द रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों द रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट की जांच कर रही एनआईए टीम को अहम सुराग मिले हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य संदिग्ध ने घटना के बाद अपने कपड़े बदले और बस से यात्रा की।

उन्होंने कहा कि संदिग्ध ने विस्फोट के बाद बस से तुमकुरु जिला मुख्यालय शहर की ओर यात्रा की थी। अधिकारी सुरागों का पालन कर रहे हैं और बल्लारी तक उसकी गतिविधि की पुष्टि कर रहे हैं। आईईडी विस्फोट की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा की जा रही है। कर्नाटक क्राइम ब्रांच ने कहा कि हमें और भी महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, वह (संदिग्ध) किस दिशा में गया है और उसने अपने कपड़े बदले हैं। कुछ जानकारी का खुलासा नहीं किया जा सकता है। हमें पिछले कुछ दिनों में अच्छे सुराग मिले हैं। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उसने बस से यात्रा की है, उन सुरागों के आधार पर अधिकारी आगे की कार्रवाई कर रहे हैं। उन्हें महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे सुराग मिले हैं कि संदिग्ध ने बस से तुमकुरु की ओर यात्रा की थी और अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने फुटेज की जांच की है। इस बीच, बस में बैगपैक, पूरी बाजू की शर्ट, टोपी, फेसमास्क और चश्मा पहने संदिग्ध व्यक्ति का नया वीडियो फुटेज सामने आया है। वीडियो से ऐसा लगता है कि संदिग्ध बस में कैमरा देखने के बाद उस दिशा में चला गया जहां कैमरा उसे कवर नहीं कर सका।