छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : मेला घूमने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ऑटो घाटी में पलटा, दो बच्चे समेत 3 की मौत, 16 लोग घायल

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. महाशिवरात्रि के अवसर पर चित्रकोट में आयोजित मेला घूमने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ऑटो गढ़दा घाटी में पलट गया. हादसे में 2 मासूम सहित 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 16 लोग घायल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. यह मामला लोहंडीगुड़ा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, किलेपाल इलाके के ग्रामीण लगभग 20 की संख्या में ऑटो में सवार होकर महाशिवरात्रि के अवसर पर चित्रकोट में आयोजित मेला देखने जा रहे थे. इस दौरन गढ़दा घाटी में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना की जानकारी लगते ही कोड़ेनार और लोहंडीगुड़ा थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस दुर्घटना में दो बच्चे समेत 3 की मौत हो गई है.वहीं 16 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान सन्मुख गावड़े 10 वर्ष, नेहरू पोयम 7 वर्ष, पायकों 30 वर्ष के रूप में हुई है.

घायलों को उपचार के लिए 108 की मदद से बड़े किलेपाल अस्पताल ले जाया गया. वहां से उन्हें मेकाज रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी लगने के बाद से कोड़ेनार थाना के अलावा लोहंडीगुड़ा की टीम मौके पर पहुंच गई है.