छत्तीसगढ़

वीडियो : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की होगी राजनीति में एंट्री? फैंस बोले- एक्टिंग नहीं झेली जाती और अब राजनीति में क्या करेगी…

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि एक्टिंग छोड़ एक्ट्रेस जल्द ही राजनीति में कदम रखने वाली हैं। जब उर्वशी रौतेला से पूछा गया कि उन्हें राजनीति में कितनी दिलचस्पी है। इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे पहले ही इस बार चुनावी टिकट मिल चुका है। लेकिन अभी मुझे फैसला करना होगा कि मुझे इसका हिस्सा बनना चाहिए या फिर नहीं।

उर्वशी रौतेला ने फैंस से वीडियो के कमेंट सेक्शन पर अपनी राय देने को कहा और पूछा कि क्या उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या फिर नहीं। एक्ट्रेस की इस वीडियो के सामने आने के बाद तमाम फैंस हैरान रह गए। बस फिर क्या था लोगों ने कमेंट कर अपनी राय देनी शुरू की और उर्वशी को उनकी एक्टिंग के लिए जमकर ट्रोल किया।

उर्वशी रौतेला की इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, पहले मैडम एक्टिंग करना तो सीख लो। एक ने लिखा, इसकी एक्टिंग ही नहीं झेली जा रही अब राजनीति में क्या करेगी। अन्य यूजर ने लिखा, ‘हमें देश में विकास चाहिए मनोरंजन नहीं करना है।’ वहीं कुछ फैंस ने पूछा कि क्या अब उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है?

बता दें कि, हाल ही में उर्वशी रौतेला ने हनी सिंह के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसमें उन्होंने 24 कैरेट का गोल्ड केक काटा था। एक्ट्रेस ने केक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसकी वजह से फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म जेएनयू में रवि किशन के साथ दिखाई देंगी। जो कि 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।