छत्तीसगढ़

कंगना रनौत पर टिप्पणी मामले में सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ एक्शन, एनसीडब्ल्यू ने ECI में दर्ज कराई शिकायत

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने सख्त रुख अपनाया है। मामले में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ एनसीडब्ल्यू ने केस दर्ज किया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भारत के चुनाव आयुक्त को एक पत्र भेजकर सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ तत्काल और सख्त एक्शन लेने की मांग की है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की ओर से चुनाव आयोग को लिखे गए पत्र में कहा गया कि सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के महिलाओं को लेकर आचरण अपमानजनक हैं। एनसीडब्ल्यू ने कहा कि आयोग सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से व्यथित है।

महिला आयोग ने कहा कि सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के बारे में अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की गई है। एक्स पर एक पोस्ट में एनसीडब्ल्यू ने बताया कि कांग्रेस नेता का ऐसा कृत्य असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा के हवाले से एक बयान में कहा गया, ” सुप्रिया श्रीनेत का का व्यवहार असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। भारत के चुनाव आयुक्त को एक पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। आइए सभी महिलाओं के लिए सम्मान और गरिमा बनाए रखें।”