छत्तीसगढ़

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप ने नहीं मनाई होली, आतिशी बोलीं- क्रूरता के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी

नईदिल्ली : रंगों के त्‍यौहार पर पूरा देश होली मनाया है, वहीं आम आदमी पार्टी अपने नेता और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन जारी रखा। दिल्‍ली सरकार की मंत्री आतिशी ने सोमवार को मीडिया को बयान दिया कि उन्‍होंने इस साल रंगो नहीं खेलने और होली नहीं मनाने का संकल्‍प लिया है। इसके साथ ही आतिशी ने क्रूरता और बुराई के खिलाफ “आप” की इस लड़ाई में देशवासियों को शामिल होने की अपील की है।

आतिशी ने कहा “होली सिर्फ एक त्‍यौहार नहीं है, बल्कि बुराई पर अच्‍छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता पर न्‍याय का प्रतीक है। उन्‍होंने बताया सोमवार की शाम आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन रात एक इस बुराई, क्ररता और अन्‍याया से लड़ रहा है। इसके साथ ही आतिशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखी, जिसमें उन्‍होंने लिखा हम रंगों से नही खेलेंगे, हम होली नहीं मनाएंगे।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए आतिशी ने लिखा “क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के प्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है। आप लोकतंत्र को खत्म करने के अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ी है।। मैं इस होली पर आप सभी से अपील करती हूं कि आइए क्रूरता और बुराई के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे साथ शामिल हों। यह सिर्फ आम आदमी पार्टी की लड़ाई नहीं है, बल्कि पूरी दिल्ली और देश के लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है।”

बता दें होलिका दहन के दिन दिल्‍ली सरकार की मंत्री आतिशी ने एक पोस्‍ट शेयर की थी, जिसमें उन्‍होंने लिखा था”होलिका दहन के दिन, दिल्ली की हर विधानसभा में जनता तानाशाह का दहन भी कर रही है। अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर मोदी जी ने बहुत बड़ी गलती की है। इसका जवाब सिर्फ़ AAP नहीं, पूरी दिल्ली और देश उन्हें देगी। केजरीवाल को तो इन्होंने जेल में डाल दिया, लेकिन क़सम है; अब AAP का हर नेता और कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल बनकर सड़क पर उतरेगा और इस देश से तानाशाह का सूपड़ा साफ़ करेगा।”