छत्तीसगढ़

IPL 2024: अभिषेक शर्मा की चप्पल से होगी पिटाई! युवराज सिंह ने किया ट्वीट

नईदिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के मैच में अभिषेक शर्मा ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से क्रिकेट जगत में सनसनी फैला दी थी. उन्होंने मात्र 16 गेंद में अर्धशतक पूरा किया और अपनी पारी में 23 गेंद खेलते हुए करीब 274 के स्ट्राइक रेट से 63 रन बनाए. उन्होंने इस पारी में 3 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के भी लगाए. उन्होंने इसी मैच में ट्रेविस हेड के साथ मात्र 22 गेंद में 68 रन की साझेदारी कर मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी को बैकफुट पर ला दिया था. अभिषेक शर्मा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की बॉन्डिंग से भला कौन अंजान है. युवराज ने अब बेहद अनोखे अंदाज में अभिषेक की तारीफ की है.

युवराज सिंह ने X पर पोस्ट की और अभिषेक शर्मा की तारीफ करते हुए लिखा, “वाह! सर अभिषेक वाह. बहुत बढ़िया पारी लेकिन क्या जबरदस्त शॉट लगाकर आउट हुए. लातों के भूत बातों से नहीं मानते. स्पेशल चप्पल अभिषेक का इंतज़ार कर रही है. हेनरिक क्लासेन ने भी बेहतरीन पारी खेली.” अभिषेक शर्मा मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में मिड विकेट पर आसान कैच थमा बैठे थे. युवराज अपनी बात में उसी शॉट का जिक्र कर रहे हैं.

अभिषेक भी पंजाब से आते हैं, इसलिए अपने अभी तक के करियर में उन्हें युवराज का काफी साथ मिला है. सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023-2024 में अभिषेक ने कुल 485 रन बनाए थे और पंजाब को ट्रॉफी दिलाने में अहम योगदान दिया था. उस टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय उन्होंने युवराज सिंह को ही दिया था.

पहले ट्रेविस हेड फिर अभिषेक शर्मा ने तोड़ा रिकॉर्ड

SRH vs MI मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे तेज फिफ्टी लगाने का रिकॉर्ड डेविड वॉर्नर के नाम था, जो उन्होंने 2015 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लगाई थी. मगर हाल ही में हुए मैच में ट्रेविस हेड ने 18 गेंद में 50 रन पूरे करते हुए SRH के लिए सबसे तेज फिफ्टी लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. अभी इस रिकॉर्ड को टूटे कुछ ही मिनट हुए थे तभी अभिषेक शर्मा ने मात्र 16 गेंद में 50 रन पूरे कर सबसे तेज फिफ्टी के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया था.