छत्तीसगढ़

क्या गोविंदा की राह पर चलेंगीं कृति सेनन? फिल्मों के बाद राजनीति ज्वाइन करने पर दिया ये बयान

नई दिल्ली। कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म क्रू को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस जोर- शोर से प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार इवेंट में शामिल हो रही हैं। इस बीच एक समारोह में उन्होंने राजनीति ज्वाइन करने के सवाल पर रिएक्ट किया। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद कई सितारे अब तक चुनाव के मैदान में उतर चुके हैं। गुरुवार को गोविंदा ने भी एकनाथ शिंदे की सरकार शिव सेना ज्वाइन कर ली। ऐसे में कृति सेनन से भी पॉलिटिक्स को लेकर उनकी राय पूछी गई।

कृति सेनन से गोविंदा को लेकर सवाल किया गया कि क्या वो भी उनके नक्शे कदम पर चलकर राजनीति का हिस्सा बनेंगी। रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने कहा कि उनका फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं है। वो तब तक कुछ भी नया नहीं करेंगी, जब उनके अंदर से उस काम को करने के लिए आवाज न आए। कृति सेनन ने कहा, “मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा। मैं कभी नहीं सोचता कि मैं ये या वो करूंगी। जब तक कि ये अंदर से नहीं आता है और जब तक मैं इसके बारे में बहुत पैशनेट नहीं होती हूं। अगर किसी दिन, मेरे दिल में ये आता है कि मैं कुछ और करना चाहती हूं, हो सकता है फिर करूं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इंसान को समय-समय पर गियर बदलते रहना चाहिए और खुद को वो काम करने के लिए चुनौती देनी चाहिए जो उसने पहले नहीं किया हो।” गोविंदा के अलावा साल 2024 लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट भी इलेक्शन लड़ने जा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में कंगना रनोट को हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया है। उनके साथ ही बीजेपी ने टीवी धारावाहिक रामायण के राम अरुण गोविल को भी पार्टी का टिकट दिया है। अभिनेता मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।