छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : महंत के बयान पर विवाद जारी, अजय चंद्राकर बोले- कांग्रेस में पागलों की संख्या बढ़ गई है

महासमुंद। पूर्व मंत्री और कुरूद विधायक अजय चंद्राकर आज महासमुंद जिले में नामांकन रैली में शामिल हुए. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान राजनांदगांव में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के प्रधानमंत्री को लेकर दिए विवादित बयान पर अजय चंद्राकर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है वो लोकतंत्र में कतई स्वीकार नहीं है. कांग्रेस में पागलों की संख्या बढ़ गई है तो कांग्रेस को चुनाव छोड़कर अपने ऐसे नेताओं को चिन्हित कर उनके पागल पन का इलाज कराना चाहिए.

पूर्व मंत्री चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक परिवार का जिस प्रकार स्तुतिगान और चरण सेवा करते हैं, ऐसे परिवार के पार्टी के लोग हैं जो पीएम मोदी के परिवार पर प्रश्न चिन्ह खड़े किए. इनमें लालू प्रसाद यादव हो, मणिशंकर अय्यर या फिर सोनिया गांधी की ओर से हो. कांग्रेस गाली-गलौज से अभी मारपीट के स्तर पर आ गए हैं.

अजय चंद्राकर ने कहा कि क्या नेहरू गांधी परिवार के अलावा राजनीति में और कोई न रहे? बाकी सब का सिर फोड़े जाएं? परिवार वाली और वंशवादी पार्टी ही इस देश में रहेंगी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी या नरेंद्र मोदी के ऊपर किसी तरह का आरोप लगाने से पहले कांग्रेस को अपने भाषा का स्तर सुधारने के साथ ही मानसिकता भी सुधार करना चाहिए. पूर्व मंत्री ने कहा कि यदि कांग्रेस में पागलों की संख्या बढ़ गई है तो कांग्रेस को चुनाव छोड़कर अपने ऐसे नेताओं को चिन्हित कर उनके पागल पन का इलाज कराना चाहिए.