छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : किडनैप हुआ फाइनेंस कंपनी का डायरेक्टर, 25 लाख और फार्चूनर कार फिरौती मांगी, अपहर्ताओं के चंगुल से भाग कर खुद को बचाया

रायपुर। राजधानी रायपुर के कमल विहार इलाके में रहने वाले एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ता ने अपहृत युवक को छोड़ने के लिए 25 लाख नगदी और फार्चूनर कार की फिरौती के रूप में मांग की थी।अपहृत युवक निखिल कोसले NLIT फाइनेंस कंपनी का डायरेक्टर है। हालांकि पीड़ित निखिल कोसले ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ित युवक ने टिकरापारा थाना में अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने अपहृत युवक को होम लोन के बहाने कमल विहार चौक ओवर ब्रिज के नीचे बुलाया फिर कार में अगवा कर फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने अपहृत युवक के साथ सुभाष स्टेडियम के पीछे ले जाकर मारपीट भी की थी। इसी दौरान पीड़ित निखिल कोसले ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर अपने पिता को पूरी आपबीती बताई।इसके बाद पीड़ित युवक ने टिकरापारा थाना में अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत की है। पीड़ित युवक के अनुसार इरफान खान, जुबेर,राजू, सुनील साहू, डागा और बिट्टू समेत परवेज नामक युवकों पर अपहरण का आरोप है।