छत्तीसगढ़

करोड़ों पाने वाले खिलाड़ी ने डुबो दी प्रीति जिंटा की पंजाब की नैया! जीत की दहलीज पर पहुंचकर भी मिली हार

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए प्रीति जिंटा अक्सर मैदान में मौजूद रहती हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब किंग्स अपने होम ग्राउंड मोहाली में जीत दर्ज करने में नाकाम रही। हार के बाद टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा बेहद मायूस नजर आईं।

पंजाब का फ्लॉप प्रदर्शन जारी

पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2024 अब तक कुछ खास नहीं गुजरा है। पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान शिखर धवन चोटिल होने के कारण दो मैचों से प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं। इसके अलावा टीम के बड़े-बड़े खिलाड़ी भी फ्लॉप साबित हो रहे हैं। हालांकि, युवा बल्लेबाज आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है।

कगिसो रबाडा ने किया निराश

पंजाब किंग्स के अनुभवी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा से टीम को खासी उम्मीदें थी। लेकिन इस सीजन कगिसो रबाडा उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। रबाडा नई गेंद से विकेट चटकाने में नाकाम रहे हैं। जिसका खामियाजा पंजाब किंग्स को भुगतना पड़ा है।

पंजाब को मिली हार

मुंबई इंडियंस के खिलाफ कगिसो रबाडा के पास हीरो बनने का शानदार मौका था। अगर आखिरी ओवर में रबाडा टीम जीत दिला देते तो फिर पंजाब प्वाइंट्स टेबल में बेहतर स्थिति पर होती। रबाडा की गलती के कारण पंजाब किंग्स इस मुकाबले को जीतने में कामयाब नहीं हो सकी।

रबाडा से हुई बड़ी गलती

आखिरी ओवर में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी। टी-20 फॉर्मेट में आखिरी ओवर में इतने रन बनाए जाते रहे हैं। रबाडा बल्ले से बड़े शॉट लगाने में सक्षम हैं। 19वें ओवर में उन्होंने छक्का लगाकर टीम की जीत की उम्मीदों को बढ़ा दिया था। लेकिन आखिरी ओवर में दो रन भगाने के चक्कर में वह रन आउट हो गए और पंजाब किंग्स इस मुकाबले को गंवा बैठी।

मिलता है इतना पैसा

पंजाब किंग्स एक सीजन के लिए कगिसो रबाडा को 9 करोड़ 25 लाख रुपये देती है। इतना पैसा पाने के बावजूद भी रबाडा पंजाब किंग्स के लिए अभी तक मैच विनिंग स्पेल नहीं डाल सके हैं। ऐसे में मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स की टीम रबाडा को रिलीज कर सकती है।