छत्तीसगढ़

सेक्स स्कैंडल नहीं, मास रेप, प्रज्वल रेवन्ना मामले में राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना

नईदिल्ली : कर्नाटक के शिवमोगा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के ‘अश्लील वीडियो’ मामले में मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कर्नाटक में प्रज्वल रेवन्ना ने जो किया वो एक बड़ा मुद्दा है। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि यहां उस शख्स ने 400 महिलाओं के साथ ‘सामूहिक बलात्कार’ किया, जिसे पीएम मोदी का समर्थन प्राप्त था।

लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस और बीजेपी की बीच आरोप प्रत्यारोपों के बीच पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो सार्वजनिक होने के बाद मामला गरमाया है। कांग्रेस कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी को इस मुद्दे पर घेरने की पूरी कोशिश की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी ने कर्नाटक के शिवमोगा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना पर बड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि रेवन्ना ने चार सौ महिलाओं का रेप किया है और उनका वीडियो भी बनाया। मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को प्रज्वल रेवन्ना के लिए प्रचार करने पर माफी मांगनी चाहिए,क्योंकि उन्होंने एक मास रेपिस्ट के लिए प्रचार किया।

पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी को भारत की मां-बहनों से माफी मांगनी चाहिए। प्रज्वल रेवन्ना ने चार सौ महिलाओं का रेप किया और उनका वीडियो बनाया। यह सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि मास रेप है।”दरअसल, प्रज्वल रेवन्ना मामले से जुड़े आरोपों और वीडियो की जांच की जा रही है। कर्नाटक सरकार ने मामले की जांच के लिए सख्त कदम उठाए हैं। वीडियो और आरोपों की जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है।