छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : दो दोस्तों के बीच आपसी विवाद के बाद हुई मारपीट, एक की मौत, हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार। करही चौकी थाना क्षेत्र में बीती रात दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद और मारपीट से एक व्यक्ति राकेश पाटले की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी के परिजनों ने करही चौकी पुलिस पर तत्काल कार्रवाई न कर दूसरे दिन आने की बात कर मामले को टालने का आरोप लगाया है.

जब पीड़ित परिजन घर आए तब तक राकेश पाटले की मौत हो गई थी. इसके बाद घटना की सूचना कोतवाली थाना व करही चौकी में दी गई. मौत की सूचना पर हड़बड़ाए पुलिस तत्काल मृतक के घर पहुंची और आनन-फानन में मृतक को जिला चिकित्सालय लाया, जहां डाक्टर ने मौत की पुष्टि की. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के संबंध में थाना प्रभारी अजय झा ने बताया कि परिजन करही चौकी आए थे और सामान्य मारपीट की बात कही थी, जिस पर उन्हें वहा ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने तत्काल पीड़ित व्यक्ति को थाना लाने कहा, ताकि उसका मुलाहिजा कराकर मामला दर्ज किया जा सके. इस पर परिजन घर गये, जहां से उन्होंने पीड़ित के मौत की जानकारी दी. इसकी सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और अपनी गाड़ी से जिला चिकित्सालय लाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तत्काल हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.