छत्तीसगढ़

अगर कोई फिल्म नहीं चलती तो मतलब…, बायकाट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड पर रणबीर कपूर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

नईदिल्ली I इंतजार खत्म होने वाला है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर निगेटिव बज बना हुआ है. अभी भी कई लोग आलिया और रणबीर की फिल्म को लेकर बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड करा रहे हैं.

बायकॉट ट्रेंड पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी

ब्रह्मास्त्र के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने अब फिल्म को लेकर चल रहे निगेटिव और बायकॉट ट्रेंड पर बात की है. दिल्ली में मीडिया संग बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा है अंत में सिर्फ फिल्म का कंटेंट ही मायने रखता है.

बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए रणबीर ने कहा- मैं अपना खुद का उदाहरण देता हूं. कुछ हफ्तों पहले मेरी फिल्म शमशेरा रिलीज हुई थी. मैंने उस टाइम किसी तरह की निगेटिविटी महसूस नहीं की थी, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली, क्योंकि ऑडियंस को फिल्म पसंद नहीं आई. अंत में सिर्फ कंटेंट मायने रखता है. अगर आप अच्छी फिल्म दो…अच्छा कंटेंट दो तो लोग एंटरटेन होते हैं. 

रणबीर कपूर ने आगे कहा- मूवीज देखना, कुछ अलग एक्सपीरियंस करना, इमोशंस फील करना, एंटरटेन होना कौन नहीं चाहता है? फिल्मों के इमोशनल टच से कौन हंसना और रोना नहीं चाहता है. अगर कोई फिल्म नहीं चलती है तो मतलब यही है कि कंटेंट नहीं चला और यही इसका जवाब है.

क्यों खास है ब्रह्मास्त्र?

ब्रह्मास्त्र 2022 की सबसे ग्रैंड और बिग मूवी मानी जा रही है. रणबीर और आलिया के लिए ये फिल्म बहुत ज्यादा स्पेशल है, क्योंकि दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस भी सुपर एक्साइटेड हैं. कल ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

अयान मुखर्जी की फिल्म को लेकर भले ही बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है. कई लोग रणबीर और आलिया का विरोध भी कर रहे हैं. लेकिन फैंस को ऐसी उम्मीद है कि ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है. अब देखते हैं रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.