छत्तीसगढ़

रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन का कटाक्ष, बोलीं- बॉलीवुड को बर्बाद…

नईदिल्ली I बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है। ऐसे में अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म बायकॉट ट्रेंड के बाद भी बढ़िया कमाई कर रही है। वहीं, अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर कटाक्ष किया है।

दरअसल, मीतू सिंह ने ‘ब्रह्मास्त्र’ पर तंज कसते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा की है। सुशांत सिंह राजपूत की फोटो के साथ मीतू सिंह ने लिखा, ‘इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए सुशांत का ब्रह्मास्त्र काफी था। बॉलीवुड हमेशा से ही जनता पर अपना राज चलाना चाहता था। यह आपसी सम्मान और विनम्रता जैसे चीजों के लिए कभी नहीं रुकता।’

इसके आगे मीतू सिंह ने लिखा, ‘हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं जो नैतिक मूल्यों में इतना समृद्ध है? जनता का प्यार जीतने की उनकी दिखावे की कोशिश नाकाम हो रही है, जो कि दुखद है। क्वालिटी और नैतिक मूल्य ही केवल एक ऐसी चीज है जो प्रशंसा और सम्मान जीतेगी।’ मीतू सिंह की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी कमेंट कर अपना सपोर्ट दे रहे हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करें तो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में है। फिल्म को बनाने में कई साल लगे हैं और इसमें कमाल के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। वहीं, फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर धमाल मचा दिया है।