छत्तीसगढ़

कांग्रेस पार्टी एक गोडाउन है, उसमें से निकलकर लोग जाते हैं बीजेपी में, बोले असदुद्दीन ओवैसी

नईदिल्ली I एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की आजादी में सबसे ज्यादा कुर्बानी दी है तो वो मुसलमानों ने दी है. ओवैसी ने कांग्रेस और बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, “कांग्रेस पार्टी एक गोडाउन है और उसमें से निकलकर लोग बीजेपी में जाते हैं. बीजेपी कहती है कि राष्ट्रवाद हमारे लिए बड़ा मुद्दा है, लेकिन फिर भी चीन ने देश की जमीन पर कब्जा कर रखा है.”

असदुद्दीन ओवैसी ने इससे पहले आज दिन में पीसी करके कहा था कि, “अगले लोकसभा चुनाव के बाद भारत को एक कमजोर प्रधानमंत्री और कई दलों के सहयोग से बनी खिचड़ी सरकार की जरूरत है, ताकि समाज के कमजोर वर्ग को लाभ हो सके.” खिचड़ी सरकार से आशय विभिन्न दलों के सहयोग से बनी गठबंधन सरकार से है.

क्या कहा असदुद्दीन ओवैसी ने?

एआईएमआईएम चीफ ने आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए दावा किया कि वह गुजरात में सत्तारूढ़ बीजेपी से अलग नहीं है, क्योंकि उसने बिलकिस बानो के मामले में दोषियों की विवादास्पद रिहाई पर चुप्पी साध रखी है. उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम दिसंबर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी. 

पीएम मोदी पर साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि, “जवाहरलाल नेहरू के बाद सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री ने बेरोजगारी, मुद्रास्फीति, चीनी घुसपैठ, कारपोरेट कर छूट और उद्योगपतियों के बैंक ऋण के बारे में सवाल पर व्यवस्था को दोषी ठहराया.” असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, “मेरा मानना ​​है कि देश को अब एक कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत है. एक शक्तिशाली प्रधानमंत्री केवल शक्तिशाली लोगों की मदद करता है. हमने एक शक्तिशाली प्रधानमंत्री देखा है, अब हमें एक कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत है ताकि वह कमजोरों की मदद कर सके.”