छत्तीसगढ़

अमित शाह के सामने दिखी वसुंधरा और पुनिया की तकरार, पूर्व CM बोलीं- प्रेस नहीं पब्लिक कॉन्फ्रेंस से आएगी सत्ता

नईदिल्ली I जोधपुर में गृहमंत्री अमित शाह के मंच पर ही राजस्थान बीजेपी का झगड़ा खुलकर सामने आया. दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान के जोधपुर से शनिवार को चुनावी शंखनाद कर दिया. उन्होंने यहां दशहरा मैदान में बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर हमलावर रहे. इस दौरान मंच से ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बिना नाम लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया पर हमला बोला और कहा कि राज्य में बीजेपी प्रेस कॉन्फ़्रेंस करने से नहीं पब्लिक कांफ्रेंस करने से मज़बूत होगी और उसी से सत्ता आएगी.

वसुंधरा ने अमित शाह के सामने बीजेपी नेताओं को चेताया कि दुश्मन को हल्के में नहीं लेना चाहिए और कमजोर नहीं समझना चाहिए. बीजेपी को ज़मीन पर मेहनत करने की दरकार है. उन्होंने कहा कि जब से मैं राजस्थान बीजेपी में आई हूं, कांग्रेस को कभी 100 सीट भी नहीं लाने दिया. उसी तरह से हम कांग्रेस को हरा सकते हैं.  

बता दें कि राजस्थान बीजेपी के अंदर का झगड़ा साफ़ तब दिखा जब वहां वसुंधरा राजे के मुख्यमंत्री बनाने की मांग के नारे लगने लगे. एक बार तो नारेबाज़ी कर रहे लोगों की तरफ़ मुड़े कैमरामैन को अमित शाह ने कहा ‘ओय कैमरा, इसका मुंह इधर करो’. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि राजस्थान में वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच छत्तीस का आंकड़ा साफ नजर आता है. अमित शाह ने सतीश पुनिया और गजेंद्र सिंह शेखावत की जमकर तारीफ़ की तो वसुंधरा राजे सरकार की योजनाओं की भी तारीफ़ की.