छत्तीसगढ़

वैशाली ठक्कर का पड़ोसी राहुल गिरफ्तार, सुसाइड केस में है मुख्य आरोपी

नईदिल्ली I टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले में आरोपी राहुल नवलानी गिरफ्तार कर लिया गया है. इंदौर से राहुल की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी मिश्रा ने इस बात को कन्फर्म किया है.

वैशाली ठक्कर ने इंदौर के अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था. पुलिस को उनके पास से एक डायरी भी मिली थी. उसमें सुसाइड नोट था. सुसाइड नोट में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा पर उन्हें प्रताड़ित करने और हैरेसमेंट करने की बात लिखी थी. दोनों ही फरार थे, जिसके बाद पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया था. यह तक कहा गया था कि जो भी इनके मिलने की जानकारी पुलिस को देगा, उसे पांच हजार रुपये का इनाम तक दिया जाएगा. 

इसके साथ ही राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा के विदेश तक जाने की संभावनाएं जताई जा रही थीं. इसके अलावा वैशाली ने अपनी डायरी में एक तीसरे शख्स के बारे में भी जानकारी दी हुई है. उसका नाम रोहित बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि राहुल, दिशा के भाई हैं. इन पर भी पुलिस शिकंजा कसती दिख रही है.

वैशाली के भाई ने किया खुलासा
आरोपी राहुल नवलानी के बारे में बताते हुए वैशाली के भाई नीरज ठक्कर ने पुलिस को जानकारी दी थी कि राहुल उनकी बहन को धमकाता था. उसने एक्ट्रेस की पहली सगाई तुड़वाई थी. वह वैशाली की तस्वीरों को शेयर करने की धमकी देता था. वह एक्ट्रेस के मंगेतर को मैसेज करता था कि उनसे शादी न करे. राहुल, वैशाली ठक्कर से कहता था कि उनकी शादी नहीं होने देगा. उनका घर नहीं बसने देगा. ये सब पिछले ढाई साल से चल रहा था. परिवार ने राहुल के परिवार से इस बारे में बात भी की थी, लेकिन वह नहीं मानें. राहुल की हरकतों से तंग आकर वैशाली ने मौत को गले लगाना सही समझ.

मां ने मांगा इंसाफ
वैशाली का परिवार अबतक सदमे में है. एक्ट्रेस की मां इंसाफ चाहती है. वैशाली की मम्मी ने कहा कि वैशाली ने मेरे से कहा था कि मम्मी वह मुझे ढाई साल से परेशान कर रहा है. मैं नहीं बताना चाहती थी, क्योंकि आप हार्ट की पेशेंट हो. मुझे लगा मैं ये सब संभाल लूंगी, लेकिन अब मैं थक चुकी हूं और अब आप इस समस्या को हल करो. राहुल ‘डर’ फिल्म में शाहरुख खान के कैरेक्टर की तरह है. वह बाहर से तो दिखने में एकदम स्वीट लगता है, लेकिन अगर अंदर से देखो तो बहुत खतरनाक है. उसको कोई नहीं जानता, सिर्फ मैं जानती हूं कि वह आखिर है कैसा.