छत्तीसगढ़

अंकिता मर्डर केस : नहीं खुली अभी रिजॉर्ट की कहानी और VIP का राज, आरोपियों का नार्को टेस्ट करा सकती है पुलिस

देहरादून I अंकिता हत्याकांड के आरोपियों का पुलिस नार्को टेस्ट भी करा सकती है। दरअसल, नार्को टेस्ट के लिए अंकिता के परिजन मांग कर रहे हैं। ऐसे में अधिकारियों का कहना है कि एसआईटी को यदि जरूरत पड़ती तो टेस्ट के लिए न्यायालय में अर्जी दी जा सकती है।

हालांकि, नार्को टेस्ट से केस को कितनी मजबूती मिलेगी यह तो समय ही बताएगा। फिलहाल एसआईटी विवेचना में जुटी हुई है। आरोप है कि अंकिता की हत्या बीती 18 सितंबर को चीला नहर में धक्का देकर कर दी गई थी। इस मामले में रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पड़ताल में पता चला था कि आरोपियों ने अंकिता पर रिजॉर्ट में आने वाले एक वीआईपी को स्पेशल सर्विस देने का दबाव बनाया था। हालांकि, एसआईटी दो माह की जांच के बाद भी इस वीआईपी के नाम का खुलासा नहीं कर पाई है। इस मामले में शुरुआत से ही अंकिता के परिजन एसआईटी की जांच पर भरोसा नहीं कर रहे हैं।

इस बीच परिजनों ने यह सवाल भी उठाए कि रिजॉर्ट की असली कहानी उजागर नहीं हो पाई है। न ही वीआईपी का नाम सामने आया है।ऐसे में आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने की जरूरत है। ताकि, सारी बातों को सामने लाया जा सके।

इस मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी मुरुगेशन का कहना है कि फिलहाल एसआईटी विवेचना कर रही है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट भी न्यायालय में दाखिल कर दी जाएगी।यदि एसआईटी को लगता है कि नार्को टेस्ट जरूरी है तो इसके लिए प्रयास किया जा सकता है। नार्को टेस्ट के लिए न्यायालय में अर्जी देनी होती है।